Kalki 2898 AD: 9वें दिन ही प्रभास की फिल्म को लगा बड़ा झटका, मुंबई में क्यों कैंसिल हो रहे शो?

Kalki 2898 AD: प्रभास की फिल्म कल्कि की एक तरफ दमदार कमाई हो रही है। फैंस इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ जगह कल्कि के शो को कैंसिल किया जा रहा है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म के शो को क्यों कैंसिल किया गया है।

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD: प्रभास की फिल्म कल्कि की एक तरफ दमदार कमाई हो रही है। फैंस इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ जगह कल्कि के शो को कैंसिल किया जा रहा है। बॉलीवुड हब थिएटर गैलेक्सी मुंबई बांद्रा को आज सुबह में दर्शकों की कमी के कारण अपना शो कैंसिल करना पड़ा। नाग अश्विन की फिल्म ने चौथे दिन 22.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। इसने अपने पहले दिन 95.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन गैलेक्सी में आज शो रद्द कर दिए गए हैं। ये सुनकर आपको भी हैरानी हुई होगी क्योंकि एक तरफ ये फिल्म बहुत कमाई कर रही है वही दूसरी तरफ इस फिल्म के शो को कैंसिल किया जा रहा है। हमने सिनेमा हॉल के कार्यकारी निदेशक निर्माता मनोज देसाई ने बातजीत के दौरान कुछ खुलासे किए।
पब्लिक बहुत कम थी
देसाई ने कहा, फिल्म अब तक बहुत अच्छी चल रही थी। मेरे पास कुल पांच शो हैं, गेयटी में 3 और गैलेक्सी में 2 और वे सभी अच्छी संख्या में दर्शकों को आकर्षित कर रहे थे, लेकिन मनोज देसाई ने कहा मैं आज का शो नहीं चला सका क्योंकि पब्लिक बहुत कम थी।" ऐसा माना जाता है कि जब स्क्रीनिंग में पांच से कम लोग होते हैं तो मल्टीप्लेक्स शो कैंसिल कर देते हैं। जब देसाई से पूछा गया कि हर शो चलाने से पहले वह कितने लोगों को अनुमति देते हैं। देसाई ने कहा, "मेरे हॉल में दर्शकों की संख्या ज़्यादा है। स्क्रीनिंग शुरू करने से पहले मुझे कम से कम 30-40 लोगों की ज़रूरत होती है।"
औरों में कहां दम था हुई पोस्टपोन
मनोज देसाई से अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था के पोस्टपोन के बारे में भी बात की। क्योंकि ये फिल्म रिलीज के 3 दिन पहले ही पोस्टपोन हो गई। अजय देवगन और तबु की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ रिलीज से 3 दिन पहले पोस्टपोन कर दी गई है। यह फिल्म 5 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज की जानी थी। देसाई ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि अजय देवगन को अपनी फिल्म को पोस्टपोन करना चाहिए था।"
ये सितारे आए थे नजर
27 जून, 2024 को रिलीज होने वाली कल्कि 2898 AD में कमल हासन सुप्रीम, अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा, दीपिका पादुकोण सुमति, प्रभास भैरव और दिशा पटानी रॉक्सी की भूमिका में हैं। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited