Bujji कार से खेलती दिखी Ram Charan की नन्ही गुड़िया , Upasana ने किया Prbhas का धन्यवाद

Kalki 2898 team send gifts to Ram Charan Daughter: रामचरण की पत्नी उपासना( Upasana Konidela) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारे से गिफ्ट हैंपर की तस्वीर साझा की है। यह गिफ्ट कुछ और नहीं बल्कि प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी से जुड़ा हुआ है।

Kalki 2898 team send gifts to Ram Charan Daughter

Kalki 2898 team send gifts to Ram Charan Daughter

Kalki 2898 team send gifts to Ram Charan Daughter: कल्कि 2898 एडी ( Kalki 2898 Ad) को लेकर फैंस के बीच लगातार बज बना हुआ है, फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं तो फैंस से लेकर मेकर्स तक हर कोई इसके काउंटडाउन में लगा है। जब से मेकर्स ने बुज्जी को जनता से मिलाया है तब से ही इस बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। हाल ही में प्रभास( Prabhas) ने अपने दोस्त और साउथ स्टार रामचरण( Ram Charan) की बेटी क्लीन के लिए फिल्म से जुड़ा एक शानदार तोहफा बहज है।
रामचरण की पत्नी उपासना( Upasana Konidela) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारे से गिफ्ट हैंपर की तस्वीर साझा की है। यह गिफ्ट कुछ और नहीं बल्कि प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी से जुड़ा हुआ है। प्रभास ने अपनी दोस्त की बेटी क्लीन के लिए बुज्जी कार का गिफ्ट भेजा है, जिसमें कल्कि 2898 एडी के स्टिकर और डायरी नजर आ रही है। वहीं दो सॉफ्ट टॉय भी रखे हैं जो बुज्जी कार से जुड़े हुए हैं। इसे साझा करते हुए उपासना ने टीम का धन्यवाद किया है और बेटी की टॉय से खेलती तस्वीर भेजी है।
बताते चले कि प्रभास-दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मेकर्स जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। जून के पहले हफ्ते में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा सकता है जिसपर लाखों फैंस की निगाहें टिकी हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited