Kalki 2898 AD on OTT: घर बैठे देख सकेंगे प्रभास की फिल्म, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें सारी डिटेल्स

Kalki 2898 AD on OTT: बहुत से लोग है जो कल्कि का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार प्रभास की ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। बता दें 'कल्कि 2898 एडी को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में अंग्रेजी सबटाइटल के साथ लोग देख सकेंगे। वहीं फिल्म के हिंदी संस्करण का लुत्फ दर्शक नेटफ्लिक्स पर उठा सकेंगे।

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD on OTT: कल्कि को रिलीज हुए काफी दिन हो गए है, लेकिन इस फिल्म का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। इस फिल्म को फैंस बहुत पसंद कर रहे है। प्रभास की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में दमदार कमाई कर रही है। अब इस फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म जल्द ही ओटीटी में रिलीज होने वाली है।
बहुत से लोग है जो इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार प्रभास की ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। बता दें 'कल्कि 2898 एडी को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में अंग्रेजी सबटाइटल के साथ लोग देख सकेंगे। वहीं फिल्म के हिंदी संस्करण का लुत्फ दर्शक नेटफ्लिक्स पर उठा सकेंगे। इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश है।
कब होगी रिलीज
रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म ओटीटी में जुलाई के अंत तक रिलीज होगी। फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा रहा है कि यह सितंबर के दूसरे सप्ताह में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के अच्छे प्रदर्शन की वजह से निर्माताओं ने यह फैसला लिया है। अब फैंस को इस फिल्म का सितंबर तक इतजार करना होगा।
ये सितारे आए थे नजर
27 जून, 2024 को रिलीज होने वाली कल्कि 2898 AD में कमल हासन सुप्रीम, अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा, दीपिका पादुकोण सुमति, प्रभास भैरव और दिशा पटानी रॉक्सी की भूमिका में हैं। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    पूनम शर्मा author

    पूनम शर्मा ने एचपीयू से मास कम्युनिकेशन में मास्टर डिग्री की है, करीब 2 साल से टाइम्स नेटवर्क के लिए हिमाचल ब्यूरो के रूप में काम कर रही हैं, 2008 में...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited