Kalki 2898 AD फिर से रूस में होगी रिलीज, मेकर्स प्रभास के जन्मदिन पर देंगे फैंस को तोहफा

प्रभास की फिल्म कल्कि जब से सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है। फैंस इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है। प्रभास की फिल्म कल्कि रूस में दोबारा रिलीज होने वाली है। इस खबर को सुनकर फैंस के बीच काफी खुशी है। बता दें एक्टर के जन्मदिन पर प्रभास की 6 फिल्में रिलीज होने वाली है।

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD: प्रभास की फिल्म कल्कि जब से सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है। फैंस इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है। अब प्रभास के जन्मदिन पर मेकर्स फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं। बता दें प्रभास की फिल्म कल्कि रूस में दोबारा रिलीज होने वाली है। जिस कारण फैंस के बीच काफी ज्यादा उत्साह है।

कल्कि 2898 AD को विदेशी भाषाओं में डब किया गया है और किसी दूसरे देश में रिलीज़ के लिए शेड्यूल किया गया है। अब इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हैं। बता दें कल्कि 2898 AD साइंस-फिक्शन फिल्म है। इस फिल्म की कहानी से लेकर वीएफएक्स फैंस को काफी पसंद आए थे। बता दें ये फिल्म दिवाली के दिन1 नवंबर, 2024 को रूस में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले ही 2024 में रूस में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का स्थान हासिल किया था।

वही प्रभास की कई फिल्में 23 अक्टूबर को एक्टर के जन्मदिन के मौके पर भारत के विभिन्न हिस्सों में रि-रिलीज होने वाली है। प्रभास की फिल्म कल्कि बॉक्स ऑफिस पर भारत में पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। ये फिल्म अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। तेलुगु 360 की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की फिल्म सालार फिर से रिलीज की जाएगी। वही एक्टर के जन्मदिन पर 6 फिल्मे रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Kangana Ranaut ने बताया चुड़ैलों का मतलब तो जमकर इम्प्रेस हुईं Samantha Ruth Prabhu, ट्वीट शेयर कर लिखी दिल की बात

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited