कमल हासन और थलापति विजय का होगा आमना-सामना? लोकेश कनगराज ने अगले प्रोजेक्ट के खोले राज

लोकेश कनगराज इन दिनों रजनीकांत की आने वाली फिल्म कुली को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म मेकर ने बताया कि एक वो स्टैंडअलोन फिल्म बनाने का प्लान बना रहे हैं। कनगराज ने बताया वो इस फिल्म में एलसीयू के सभी एक्टर को लेकर एक फिल्म करने का प्लान बना रहे हैं

Kamal Haasan and Thalapathy Vijay

Kamal Haasan and Thalapathy Vijay

लोकेश कनगराज इन दिनों रजनीकांत की आने वाली फिल्म कुली को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म मेकर ने बताया कि एक वो स्टैंडअलोन फिल्म बनाने का प्लान बना रहे हैं। आइए जानते हैं कि बातचीत में लोकेश कनगराज ने क्या कहा है।
इस दौरान लोकेश कनगराज ने कहा "मैंने विक्रम फिल्म के शानदार एंडिंग करने के लिए एक 'रोलेक्स' सीन रखा है। कुली फिल्म का काम खत्म करने के बाद अब मैं एक स्टैंडअलोन रोलेक्स फिल्म बनाऊंगा। कनगराज ने बताया वो इस फिल्म में एलसीयू के सभी एक्टर को लेकर एक फिल्म करने का प्लान बना रहे हैं। उन्होंने कहा अब वो आने वाले पांच सालों तक एलसीयू फिल्मों पर काम करेंगे। लोकेश ने कहा, "एलसीयू यूनिवर्स शुरू हो चुका है, इसलिए इसे ठीक से बंद करना होगा। अगले 5 साल तक फिल्में एलसीयू यूनिवर्स के अंतर्गत आएंगी।"
लियो 2 में थलापति विजय आएंगे नजर?
लोकेश कनगराज ने इस दौरान लियो 2 को लेकर भी बातें की। लोकेश ने बताया अगर लियो 2 बनेगा तो फिल्म का नाम "पार्थिबन" होगा। लियो पार्ट 1 बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है। इस फिल्म में थलापति विजय नजर आए थे। ऐसा कहा जा रहा है कि इन दिनों थलापति अपने आने वाली फिल्म थलापति 69 को लेकर बिजी हैं। थलापति 69 विजय की लास्ट फिल्म हैं। उसके बाद एक्टर अपना ध्यान सिर्फ राजनिति पर लगाएंगे। अब आने वाला वक्स बताएंगा कि वो लियो पार्ट 2 में नजर आते हैं की नहीं।
कुली में ये सितारें आएंगे नजर
लोकेश कनगराज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुली को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में रजनीकांत नजर आने वाले हैं। बता दें रजनीकांत के अलावा इस फिल्म में सत्यराज, नागार्जुन अक्किनेनी, श्रुति हासन, सौबिन शाहिर और उपेन्द्र भी शामिल होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited