Thug Life: Kamal Haasan ने पूरी की ठग लाइफ की शूटिंग, रैप-अप पार्टी में मणिरत्नम और सिलंबरासन दिखे साथ

Thug Life: कमल हासन की अगली बड़ी रिलीज ठग लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है। एक्टर ने अपने आने वाली फिल्म ठग लाइफ की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में मेकर्स ने फोटो शेयर कर फैंस को जानकारी दी है कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है।

Thug Life

Thug Life

Thug Life: कमल हासन की अगली बड़ी रिलीज ठग लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है। मेकर्स दर्शकों को आकर्षित करने के लिए हर छोटी सी छोटी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। कमल हासन अपने शानदार एक्टिंग के कारण चर्चा में बने हुए रहते हैं। हाल ही में एक्टर इंडियन 2 में नजर आए थे। इंडियन 2 के पहले कमल हासन ने कल्कि में शानदार एक्टिंग की थी। फैंस ने कमल के रोल और मेकअप की जमकर तारीफ की थी। अब एक्टर ने अपने आने वाली फिल्म ठग लाइफ की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में मेकर्स ने फोटो शेयर कर फैंस को जानकारी दी है कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है।
2024 के अंत तक हो सकती है रिलीज
रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म 2024 के अंत तक रिलीज होने वाली थी। अब शूटिंग पूर कर मेकर्स ने हिंट दे दिया है कि ये फिल्म इस साल के आखिरी तक रिलीज हो सकती है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें कमल हासन, सिलंबरासन टीआर और ठग लाइफ के निर्देशक मणिरत्नम साथ नजर आ रहे हैं।
पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नजर
ठग लाइफ में त्रिशा कृष्णन, सिलंबरासन, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, अशोक सेलवन, जीशु सेनगुप्ता, सान्या मल्होत्रा भी नजर आने वाले हैं। फैंस बेस्रबी से मणिरत्नम और कमल हासन की फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म बार है जब पंकज त्रिपाठी और कमल हासन साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में लीड रोल के लिए पहले दुलकर सलमान और जयम रवि को सोचा गया था, लेकिन बात कमल हासन के साथ बनी। बता दें जयम रवि इन दिनों अपने तलाक की खबरों के कारण चर्चा में बने हुए हैं। 09 सितंबर को उन्होंने अपनी पत्नी आरती रवि को तलाक दे दिया था और 15 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया था। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर का सिंगर केनिषा फ्रांसिस के साथ अफेयर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited