कमल हासन की Indian 2 पर छाए संकट के बादल, फिल्म को मिला कानूनी नोटिस

कमल हासन की फिल्म इंडियन का सीक्वल यानी इंडियन 2 12 जुलाई 2024 को रिलीज हुआ था। इस फिल्म के हिंदी वर्जन को मेकर्स ने 6 सप्ताह से भी कम समय पर ओटीटी पर रिलीज कर दिया था। जिसके बाद अब मेकर्स पर संकट के बादल छाए हुए है। आइए जानते हैं क्या था मामला।

Indian 2

Indian 2

कमल हासन की फिल्म इंडियन का सीक्वल यानी इंडियन 2 12 जुलाई 2024 को रिलीज हुआ था। इंडियन 2 बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई, लेकिन इस फिल्म ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी। कमल हासन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। वही इस फिल्म के हिंदी वर्जन को मेकर्स ने 6 सप्ताह से भी कम समय पर ओटीटी पर रिलीज कर दिया था। जिसके बाद अब मेकर्स पर संकट के बादल छाए हुए है। आइए जानते हैं क्या था मामला।
एक रिपोर्ट के अनुसार कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 को अब मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने कानूनी नोटिस भेजा है। जानकारी के अनुसार इंडियन 2 के मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर ओटीटी नियमों का उल्लंघन किया है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अपने कुछ नियम है, जिसे ओटीटी पर फिल्म रिलीज करने से पहले फॉलो करना जरूरी है। नियमों के अनुसार मेकर्स को 8 हफ्ते की सख्त ओटीटी विंडो का पालन करना जरूरी है।
इंडियन 3 2025 में आएगी नजर
नियाम के अनुसार हिंदुस्तानी 2 को 6 सितंबर को स्ट्रीम किया जाना चाहिए था, लेकिन यह पहले से ही ऑन एयर है। फैंस इस फिल्म को पसंद भी कर रहे हैं। कमल हासन की 'इंडियन 2' साल 1996 में आई थी। यह फिल्म 'इंडियन' का ऑफिशियल सीक्वल है। 'इंडियन 2' में कमल हासन के अलावा सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर सहित कई एक्टर्स नजर आए। इस फिल्म को 250 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। इंडियन 3 2025 में रिलीज के लिए तैयार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited