Kamal Haasan ने बताई Kalki 2898 AD को एक साल में साइन करने की वजह, कहा- यह किरदार सबसे .....

Kamal Haasan talk about Kalki 2898 AD: मुंबई में प्री-रिलीज इवेंट के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में कमल से लंबी कास्टिंग प्रक्रिया के बारे में पूछा गया और उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए हाँ कहने में इतना समय क्यों लगाया, इस बारे में भी सवाल किया गया.

Kamal Haasan talk about Kalki 2898 AD

Kamal Haasan talk about Kalki 2898 AD

Kamal Haasan talk about Kalki 2898 AD: इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक कल्कि 2898 एडी( Kalki 2898 AD) रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है जिसमें सभी स्टार्स बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। हाल ही में मुंबई में एक इवेंट हुआ जिसमें फिल्म की कास्ट नजर आई। इस मौके पर कमल हासन( Kamal Haasan) भी मौजूद रहे जिन्होंने फिल्म से जुड़े अपने किरदार के बारे में बात की। कमल से जब पूछा गया कि उन्होंने फिल्म के लिए कैसी हां भरी और उनका इंटरव्यू कैसे हुआ, इसके बारे में एक्टर ने खुलकर बताया।

मुंबई में प्री-रिलीज इवेंट के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में कमल से लंबी कास्टिंग प्रक्रिया के बारे में पूछा गया और उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए हाँ कहने में इतना समय क्यों लगाया, इस बारे में भी सवाल किया गया। इस पर प्रभास ने भी रिएक्ट किया, उन्होंने कहा कि मुझे लगा वह ऐसा क्यों ही करेंगे, उसे टॉर्चर मत करो, छोड़ो। प्रभास के इस जवाब पर कमल ने कहा , "यह टॉर्चर का सवाल नहीं है। सेल्फ डाउट तो आता ही है, आप जानते हैं। उन्होंने ऐसा किया है। [अमिताभ और प्रभास की ओर इशारा करते हुए] मैं क्या करने जा रहा हूँ? यही कारण था। और ऐसा नहीं है कि मैंने पहले भी बुरे लोगों की भूमिका निभाई है। यहां तक कि मुख्य खलनायक, मनोरोगी और इस तरह की अन्य भूमिकाएं भी। लेकिन यह कुछ और है।"

बताते चले कि निर्देशक नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 ई.डी.' में प्रभास, दीपिका पादुकोण( Deepika Padukone) , कमल हासन( Kamal Haasan) और अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह साइंस-फिक्शन फिल्म 27 जून को 2डी और 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 600 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट पर बनी है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited