69 की उम्र में पढ़ाई करने चले Kamal Haasan, अमेरिकी इंस्टीट्यूशन में लिया इस कोर्स के लिए एडमिशन

कमल हासन ने 69 की उम्र में कुछ खास पढ़ाई के लिए एडमिशन लिया है। सच ही कहा गया है जितना ज्ञान लिया जाए उतना कम है। आइए जानते हैं कि एक्टर ने किस कोर्स के लिए एडमिशन लिया है। पने फिल्म के बिजी शेड्यूल के बीच भी कमल हासन ने पढ़ाई के लिए समय निकाला है।

Kamal Haasan

Kamal Haasan

कमल हासन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में कमल हासन इंडियन 2 में नजर आए थे। उससे पहले एक्टर ने कल्कि में विलेन का रोल निभाया था, जिसमें वो काफी खतरनाक नजर आ रहे थे। वही रिपोर्ट के अनुसार कमल हासन अब 69 की उम्र में कुछ खास पढ़ाई के लिए एडमिशन लिया है। सच ही कहा गया है जितना ज्ञान लिया जाए उतना कम है। आइए जानते हैं कि एक्टर ने किस कोर्स के लिए एडमिशन लिया है।
कमल हासन जल्द ही एटली की फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने वाली है। उम्मीद है कि एटली की ये फिल्म जवान का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2025 से शुरू हो जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार कमल हासन ने 69 वर्ष की उम्र में एक अमेरिकी इंस्टीट्यूशन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) क्रैश कोर्स में एडमिशन लिया है।
90 दिनों का क्रैश कोर्स
अपने फिल्म के बिजी शेड्यूल के बीच भी कमल हासन ने पढ़ाई के लिए समय निकाला है। रिपोर्ट के अनुसार एक्टर अपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) क्लासेस लेने के लिए अमेरिका के लिए निकल गए हैं। यह कोर्स 90 दिनों का है, लेकिन एक्टर 45 दिनों तक इस क्लासेस में शामिल होंगे फिर अपने फिल्मों की शूटिंग के लिए भारत वापस आ जाएंगे। ऐसा कहा जा रहा कि उनकी आने वाली फिल्मों में AI तकनीक शामिल होगी। एक बार एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था कि उन्हें नई तकनीक में गहरी दिलचस्पी है।
इन फिल्मों में आएंगे नजर
कमल हासन जल्द ही एटली की फिल्म में नजर आने वाले है। वही इसके अलावा एक्टर मणिरत्नम की ठग लाइफ, इंडियन 3 में भी नजर आएंगे। एक्टर कल्कि 2 में भी शामिल हैं। एक्टर जल्द ही अपने फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited