Kamal Hassan के प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आए Shruti Haasan और Lokesh Kanagaraj, मेकर्स ने जारी किया पोस्टर

Shruti Haasan New Movie : खबर सामने आई है कि साउथ सुपरस्टार की ये नई फिल्म है जिसमें श्रुति और लोकेश एक साथ नजर आने वाले हैं। अपने हालिया प्रोजेक्ट को साझा करते हुए मेकर्स ने एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें श्रुति हासन और निर्देशक लोकेश कनगराज को एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

Shruti Haasan New Movie

Shruti Haasan New Movie

Shruti Haasan New Movie : कमल हासन( Kamal Haasan ) के प्रोडक्शन हाउस, राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल (Rajkamal Films Iinternational ) ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। मेकर्स के इस प्रोजेक्ट में एक्ट्रेस श्रुति हासन( Shruti Haasan) और फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज ( Lokesh Kangaraj) नजर आने वाले हैं। खबर सामने आई है कि साउथ सुपरस्टार की ये नई फिल्म है जिसमें श्रुति और लोकेश एक साथ नजर आने वाले हैं। अपने हालिया प्रोजेक्ट को साझा करते हुए मेकर्स ने एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें श्रुति हासन और निर्देशक लोकेश कनगराज को एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।
घोषणा के साथ, निर्माताओं ने श्रुति और लोकेश की विशेषता वाला एक विशेष पोस्टर साझा किया, जिसने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है। इसे साझा करते हुए मेकर्स ने टैगलाइन का इस्तेमाल किया, 'इनिमेल डेलुलु इज द न्यू सोलुलु'। पोस्टर पर नजर डाले तो श्रुति और लोकेश एक साथ खड़े हैं और दोनों एक-दूसरे को घूरते हुए देख रहे हैं। हालांकि अभी सामने नहीं आया है कि प्रोजेक्ट क्या है, कई रिपोर्टों में कहा गया है कि वे एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। जबकि श्रुति और कमल हासन( Kamal Haasan) ने पहले पुष्टि की थी कि वे एक संगीत परियोजना पर काम कर रहे हैं। अब 6 फरवरी को , राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने श्रुति और लोकेश की विशेषता वाला एक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में दोनों चेहरे पर तीव्र भाव लिए एक-दूसरे को देख रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited