Kanguva: Suriya की फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे ये फेमस सिंगर, निर्देशक शिवा ने बताई सच्चाई

Kanguva: सुर्या की फिल्म कंगुवा का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल कैमियो करते नजर आने वाले हैं। अब मेकर्स ने हाल ही में खुलासा किया है कि इस फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर ने इस फिल्म में खास रोल निभाया है। अब फैंस सिंगर को देखना का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं।

Kanguva

Kanguva

Kanguva: सुर्या की फिल्म कंगुवा का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल कैमियो करते नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म को लेकर ऐसी अफवाहें आ रही है कि इस फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर कैमियो करने वाले हैं। इन दिनों अनिरुद्ध रविचंदर अपने बेहतरीन गानों के कारण चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म के निर्देशक शिवा सच्चाई बताई है। आइए जानते हैं कि निर्देशक शिवा ने क्या कहा है।

अनिरुद्ध रविचंदर इन दिनों अपने बेहतरीन चार्टबस्टर ट्रैक बनाने में बिजी चल रहे हैं। अब उनको लेकर ऐसी खबर को कि सिंगर कंगुवा में खास रोल निभाने वाले हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान फिल्म निर्माता सिरुथाई शिवा ने कहा-अनिरुद्ध रविचंदर ने इस फिल्म में खास रोल निभाया है। शिवा ने कहा अनिरुद्ध सूर्या और दिशा पटानी इस फिल्म के गाने योलो में कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। फैंस अब सिंगर को देखने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म कंगुवा

बता दें इसके पहले अनिरुद्ध रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन में खास रोल निभाते नजर आए थे। फैंस ने सिंगर का रोल काफी पसंद किया था। सिंगर अनिरुद्ध रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन के गाने मनासिलायो में नजर आए थे। बता दें कंगुवा के दो गाने अभी तक रिलीज हो चुके हैं, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया है। कंगुवा का पहला गाना फायर और दूसरा गाना योलो रिलीज हुआ है। कंगुवा 14 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है। कंगुवा में सूर्या और दिशा पटानी के अलावा बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, कोवई सरला, आनंदराज, सुरेश चंद्र मेनन, रेडिन किंग्सले भी दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें: Drishyam में मासूम नजर आने वाली ये एक्ट्रेस ने बिकिनी में बिखेरा हुस्न के जलवे, गॉर्जियस अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited