kantara chapter 1: कांतारा के दमदार एक्शन सीक्वेंस से सामने आया अपडेट, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

kantara chapter 1: नेशनल अवॉर्ड विनर ऋषभ शेट्टी इन दिनों काफी चर्चा में है। अब फिल्म के चौथी शेड्यूल की शूटिंग को लेकर अपडेट सामने आया है। फैंस इस फिल्म के हर अपडेट को जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। आइए जानते हैं कि इस फिल्म को लेकर क्या अपडेट सामने आया है।

kantara chapter 1

kantara chapter 1

kantara chapter 1: नेशनल अवॉर्ड विनर ऋषभ शेट्टी इन दिनों काफी चर्चा में है। अब फैंस उनकी अलगी मोस्ट अवेटेड फिल्म कांतारा चैप्टर 1 का इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म के चौथी शेड्यूल की शूटिंग को लेकर अपडेट सामने आया है। फैंस इस फिल्म के हर अपडेट को जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। आइए जानते हैं कि इस फिल्म को लेकर क्या अपडेट सामने आया है।
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के निर्माता अगस्त के आखिरी हफ्ते से फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस शूटिंग में एक बहुत बड़ा एक्शन सीक्वेंस शामिल होगा, जिसे बड़े पैमाने पर किया जाएगा। जैसे-जैसे फिल्म पूरी होने के करीब पहुंच रही है, यह देखना वाकई शानदार हो रहा है कि एक्टर ऋषभ शेट्टी अपनी हिट फ्रैंचाइज़ी के साथ आगे क्या कमाल कर रहे हैं।
कब रिलीज होगी कांतारा चैप्टर 1
इस पार्ट में पंजुरली देवा की कहानी को दिखाया जाएगा, जो कदंब युग में सेट है। इस फिल्म में ऋषभ भी निर्देशक हैं और अजनीश लोकनाथ को संगीत निर्देशक के रूप में वापस लाया गया है। उम्मीद है कि फिल्म 2024 के अंत तक बड़े पर्दे पर रिलीज हो जाएगी।हाल ही में ऋषभ शेट्टी अपनी नाराजगी बयां की थी। एक्टर ने कहा था कि ओटीटी प्लेटफॉर्म कन्नड़ कंटेंट नहीं खरीदते हैं, इसलिए हमें इसे यूट्यूब चैनलों पर डालने के लिए मजबूर होना पड़ता है। बता दें 16 अगस्त को एक्शन थ्रिलर फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए ऋषभ शेट्टी को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया था।
बॉलीवुड पर किया कटाक्ष
हाल ही में एक्टर का एक कन्नड़ वीडियो सामने आया था जिसमें एक्टर ने कहा था कि- “भारतीय फिल्में, खासकर बॉलीवुड, भारत को खराब रोशनी में दिखाती हैं। फिल्मों को ग्लोबल इवेंट्स में आमंत्रित किया जाता है और रेड कार्पेट दिया जाता है। मेरा राष्ट्र, मेरा राज्य, मेरी भाषा-मेरा गौरव। इसे वैश्विक स्तर पर पॉजिटिव रूप में क्यों न लिया जाए और मैं यही करने की कोशिश करता हूं।'' जिसपर लोगों ने उन्हें खरी खोटी भी सुनाई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited