EXCLUSIVE: डेट नहीं ये थी करीना कपूर के टॉक्सिक को रिजेक्ट करने की वजह, एक्ट्रेस को सता रही थी इस बात की चिंता

Kareena Kapoor Khan Reject Toxic Due to This Reason: बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर ने यश की फिल्म 'टॉक्सिक' से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। इसके बाद अब फिल्म को छोड़ने की असली वजह सामने आ गई है।

Kareena Kapoor Toxic

Instagram

Kareena Kapoor Khan Reject Toxic Due to This Reason: 'केजीएफ 2' स्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यश की इस फिल्म से जुड़े अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। फिल्म में कई एक्ट्रेस की एंट्री और निकलने को लेकर खबरें खूब वायरल हो रही हैं। अभी हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि करीना कपूर ने यश की इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए है। इसकी वजह करीना कपूर का बिजी होना बताया गया था। लेकिन अब फिल्म 'टॉक्सिक' को छोड़ने की असली वजह सामने आ गई है।

करीना कपूर ने इस वजह से छोड़ी 'टॉक्सिक'

यश की फिल्म 'टॉक्सिक' इन दिनों करीना कपूर (Kareena Kapoor) के नाम वापस लेने के बाद से चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार डेट्स की कमी के चलते करीना कपूर ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया था। लेकिन ये अब फिल्म रिजेक्ट करने की दूसरी वजह सामने आ रही है। करीना कपूर खान के करीबी सूत्र ने बताया कि 'यश की फिल्म 'टॉक्सिक' को करीना कपूर ने डेट की वजह से नहीं बल्कि स्क्रीनटाइम की वजह से छोड़ा है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और श्रुति हासन जैसी एक्ट्रेस भी नजर आने वाली हैं। जिसकी वजह से करीना को यकीन नहीं है कि उन्हें अलग दिखने का मौका मिलेगा।' इस जानकारी के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है क्योंकि पहले सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि करीना कपूर और मेकर्स के बीच फिल्म को छोड़ने की सहमति बनी थी।

इस एक्ट्रेस को ऑफर हो सकता है करीना कपूर का रोल

करीना कपूर के फिल्म के रिजेक्ट करने के बाद अब बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की एंट्री को लेकर खबर सामने आ रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म में करीना कपूर वाला रोल ऑफर हो सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Abhay author

अभय, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर चीफ कॉपी एडिटर अप्रैल 2024 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह बॉलीवुड लाइफ और इन्शॉर्ट्स जैसे संस्थान मे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited