KGF फेम यश परिवार संग निकले वेकेशन पर, पत्नी राधिका पंडित ने शेयर की रोमांटिक फोटो

Yash- Radhika Pandit Vacation Photo: केजीएफ स्टार यश अपने बिजी शेड्यूल के बीच वेकेशन पर परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। एक्टर की पत्नी राधिका पंडित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेकेशन की फोटो शेयर की है।

yash radhika

yash radhika (credit pic: instagram)

Yash- Radhika Pandit Vacation Photo: कन्नड़ सुपरस्टार यश इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर की फैन फॉलोइंग साउथ ही नहीं हिंदी बेल्ट में भी हैं। एक्टर इंडस्ट्री के बिजी एक्टर्स में से एक हैं। लेकिन एक्टर ये बखूबी जानते हैं कि बिजी टाइम में भी अपने परिवार के लिए कैसे टाइम निकालना है। एक्टर अपने परिवार के साथ अक्सर क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करते हैं। एक्टर क्रिसमस से पहले ही अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए निकल गए हैं। यश की पत्नी राधिका पंडित ने वेकेशन की फोटो शेयर की है। फोटो में कपल साथ में पोज देते हुए नजर आ रहा है।
रिपोर्ट्स के अनुसार, यश अपनी पत्नी के साथ लंदन में वकेशन मना रहे हैं। फोटो में कपल सर्दी के कपड़ों में नजर आ रहा है। दोनों ने ट्विनिंग करते हुए कैप लगाई है। राधिका ने फोटो शेयर करते हुए प्यार सा कैप्शन लिखा है। यश और राधिका की फोटो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। यश की पत्नी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपने पति और दोनों बच्चों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।
राधिका ने यश संग शेयर की रोमांटिक फोटो
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो यश ने हाल ही में अपने अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक का ऐलान किया है। इसके अलावा प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ 3 में नजर आएंगे। केजीएफ के दोनों पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited