कोंडा सुरेखा-सामंथा नागा तलाक विवाद: महिला मंत्री राक्षस बन गई हैं... Samantha की एक्स सास ने Rahul Gandhi से की ये विनती

कोंडा सुरेखा-सामंथा नागा तलाक विवाद: साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और एक्टर नागा चैतन्य एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में मेहश बाबू ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं मंत्री कोंडा सुरेखा द्वारा की गई टिप्पणियों से बेहद दुखी हूं। वही नागार्जुन अक्किनेनी की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस अमाला अक्किनेनी ने लिखा-यह देखकर आश्चर्य हुआ कि एक महिला मंत्री राक्षस कैसे बन सकती है।

Samantha

Samantha

कोंडा सुरेखा-सामंथा नागा तलाक विवाद: साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और एक्टर नागा चैतन्य एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें तेलंगाना की वन एवं पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा ने एक बयान दिया था जो आग की तरह फैल गया और सभी सितारे इसका विरोध कर रहे हैं। हाल ही में नागार्जुन अक्किनेनी की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस अमाला अक्किनेनी भी अपने सौतेले बेटे नागाचैतन्य और उनकी एक्स वाइफ सामंथा रुथ प्रभु का सपोर्ट किया है। अमाला अक्किनेनी ने जो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है वो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि महेश बाबू और अमाला अक्किनेनी ने क्या पोस्ट किया है।
मेहश बाबू ने क्या कहा
हाल ही में मेहश बाबू ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं मंत्री कोंडा सुरेखा द्वारा की गई टिप्पणियों से बेहद दुखी हूं। एक बेटी के पिता के रूप में, एक पत्नी के पति के रूप में, और एक मां के बेटे के रूप में... मैं एक महिला मंत्री द्वारा दूसरी महिला पर इस्तेमाल की गई टिप्पणियों और भाषा से बहुत दुखी हूँ।" उन्होंने कहा अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का प्रयोग तब तक किया जा सकता है जब तक कि इससे दूसरों की भावनाओं को ठेस न पहुंचे। मैं इस तरह की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करता हूं। लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे फिल्म इंडस्ट्री को आसानी से निशाना ना बनाएं।
अमाला अक्किनेनी ने दिया ये बयान
नागार्जुन अक्किनेनी की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस अमाला अक्किनेनी ने लिखा-यह देखकर आश्चर्य हुआ कि एक महिला मंत्री राक्षस कैसे बन सकती है। जो दूसरों के ऊपर गलत आरोप लगा रही हैं। वह लोगों को राजनीतिक युद्ध के लिए पेट्रोल की तरह यूज कर रही हैं। एक्ट्रेस ने लिखा मैडम मिनिस्टर, क्या आप उन लोगों पर भरोसा करती हैं जिनमें कोई शालीनता नहीं है और जो आपको मेरे पति के बारे में बिना किसी शर्म या सच्चाई के बेहद गलत कहानियां सुनाते हैं? एक्ट्रेस ने कहा कि अगर नेता खुद को गटर में गिरा देंगे और अपराधियों की तरह व्यवहार करेंगे तो देश का फिर क्या ही होगा? राहुल गांधी जी अगर आप शालीनता में विश्वास करते हैं तो कृपया अपने राजनेताओं पर लगाम लगाएं और अपने मंत्री को मेरे परिवार से माफी मांगने के साथ अपने जहरीले बयान वापस लेने के लिए कहें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited