L2: Empuraan के पोस्टर में Mohanlal के लुक ने लगाया 440 वाट का झटका, अंदाज देख फिदा हुए फैंस

L2: Empuraan Poster : मोहनलाल ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को खुश कर दिया। वह बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स के लिए साइन अप कर रहे हैं। एल2: एमपुरान के पोस्टर में मोहनलाल को स्टाइलिश ऑल-ब्लैक अवतार में दिखाया गया है।

L2: Empuraan  Poster

L2: Empuraan Poster

L2: Empuraan Poster : मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल( Mohanlal) आज 21 मई को अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। दिग्गज अभिनेता ने अपनी कला और शानदार फिल्मों से फैंस के बीच अलग जगह बनाई है । आज जन्मदिन के मौके पर मोहनलाल ने फैंस के साथ अपनी अगली फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। इस खास मौके पर उनकी आने वाली फिल्म L2: Empuraan के निर्माताओं ने एक्शन-थ्रिलर का एक नया पोस्टर जारी किया है। इसमें दृश्यम पूर्व छात्र को खुरेशी अब्राहम के बहुप्रतीक्षित किरदार में दिखाया गया है।
मोहनलाल ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को खुश कर दिया। वह बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स के लिए साइन अप कर रहे हैं। एल2: एमपुरान के पोस्टर में मोहनलाल को स्टाइलिश ऑल-ब्लैक अवतार में दिखाया गया है। उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी, उसके ऊपर चमड़े का जैकेट डाला और मैचिंग ट्राउजर के साथ अपने धांसू लुक को पूरा किया। इसी के साथ उनका खतरनाक दाढ़ी वाला लुक कहर ढा रहा है। उन्हें देखकर कहा नहीं जा सकता की ये 64 साल की उम्र में या चुके हैं। मोहनलाल इस पोस्टर में चारों तरफ बॉडीगार्ड से घिरे हुएहैं। हालांकि उनके हाथों में बंदूकें थी, मोहनलाल के पास कोई हथियार नहीं था, जो उनकी शक्ति और अधिकार को दिखा रहा है।
पोस्टर से यह भी पता चला कि L2: Empuraan पांच भाषाओं - मलयालम, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ होगी। मोहनलाल ने पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया। मलयालम अभिनेता के फैंस ने मोहनलाल के आगामी फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। पोस्टर रिलीज पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, "चलो शैतान से मिलते हैं"। अन्य लोगों ने मोहनलाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited