Puneeth Rajkumar की जयंती पर भाव विभोर हुए साउथ स्टार्स, Rishab Shetty से लेकर इन कलाकारों ने किया पोस्ट

Puneet Rajkumar Birth Anniversary : आज 17 मार्च को उनकी जयंती पर इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों ने दिवंगत अभिनेता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है और उन्हें याद किया है। “अप्पू ,पुनीथ राजकुमार के सभी दोस्तों और प्रशंसकों के लिए एक शुभ दिन। यह दिन हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाए।

Puneet Rajkumar Birth Anniversary

Puneet Rajkumar Birth Anniversary

Puneet Rajkumar Birth Anniversary : दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीथ राजकुमार ( Puneeth Rajkumar) , जिन्हें उनके प्रशंसक अप्पू सर के नाम से भी जानते हैं, इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक थे। उनका आकर्षण और अभिनय उनके प्रशंसकों और सिनेमा-प्रेमियों के लिए हमेशा एक सुखद अनुभव रहा है। अभिनेता को उनके शानदार नृत्य प्रदर्शन के लिए जाना जाता था जिसने कई अभिनेताओं को प्रेरित भी किया। आज उनकी जयंती के मौके पर साउथ के अभिनेताओं ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी।
कर्नाटक रत्न ने 29 अक्टूबर, 2021 को दुनिया को अलविदा कह दिया था उनकी मौत से हर कोई हैरान हो गया था । आज 17 मार्च को उनकी जयंती पर इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों ने दिवंगत अभिनेता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है और उन्हें याद किया है। एक्टर ऋषभ शेट्टी( Rishab Shetty) ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म एक्स पर दिवंगत अभिनेता के साथ एक तस्वीर साझा की और एक मार्मिक पोस्ट किया। कन्नड़ में कंतारा अभिनेता के कैप्शन में लिखा है: "परमात्मा जो हमेशा हम सभी के दिलों में रहते हैं, मुस्कुराते चेहरे के सरदार, कर्नाटक रत्न डॉ. पुनीथ राजकुमार सर की याद में।"
किच्चा सुदीपा ने भी अपना एक्स अकाउंट शेयर किया और दिवंगत स्टार को उनकी जयंती पर याद किया। उन्होंने ट्वीट किया, “अप्पू ,पुनीथ राजकुमार के सभी दोस्तों और प्रशंसकों के लिए एक शुभ दिन। यह दिन हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाए। तुम हमेशा याद आओगे मेरे दोस्त. सभी को 17 मार्च की शुभकामनाएँ”। शिवन्ना ने अपने एक्स अकाउंट पर एक लंबे नोट के साथ अप्पू सर के बगल में खड़े अपनी एक अद्भुत तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो अप्पू"।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited