रजनीकांत की कुली के सेट से वीडियो लीक होने से लोकेश कनगराज हुए निराश, इमोशनल नोट शेयर कर कहा- 'किसी की एक रिकॉर्डिंग के कारण...'

Lokesh Kanagaraj on leaked video of Coolie: रजनीकांत की फिल्म कुली में रजनीकांत के साथ-साथ नागार्जुन अक्किनेनी भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म के शूटिंग सेट से एक वीडियो लीक हो गया था। हाल ही में वीडियो लीक होने के बाद इस फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज ने एक इमोशनल नोट लिखा।

Coolie

Coolie

Lokesh Kanagaraj on leaked video of Coolie: रजनीकांत की फिल्म कुली का काफी ज्यादा बज बना हुआ है। फैंस इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ-साथ नागार्जुन अक्किनेनी भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म के शूटिंग सेट से एक वीडियो लीक हो गया था जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हड़कंप मच गया है। हाल ही में वीडियो लीक होने के बाद इस फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज ने एक इमोशनल नोट लिखा।
निर्देशक लोकेश कनगराज ने लिखा-"किसी की एक रिकॉर्डिंग के कारण कई लोगों की दो महीने की मेहनत बेकार चली गई। निर्देशक लोकेश ने सभी से अनुरोध किया है कि इस तरह की चीजों में बिल्कुल में शामिल ना हो। इस लीक में नागार्जुन अक्किनेनी सफेद कलर के सूट में एक्शन करते नजर आ रहे थे और आस-पास काफी भीड़ दिख रही थी।
रजनीकांत की फिल्म कुली में रजनीकांत के अलावा नागार्जुन, उपेंद्र राव, सौबिन शाहिर, श्रुति हासन, सत्यराज भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी। इस फिल्म में रजनीकांत लीड रोल में हैं और वो एक्शन करते नजर आने वाले हैं।
इस फिल्म में भी नजर आएंगे रजनीकांत
कुली के अलावा रजनीकांत फिल्म वेट्टैयान में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर आईपीएस अधिकारी का रोल निभाने वाले हैं। वेट्टैयान में अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर भी नजर आएंगे। इस फिल्म की टक्कर सूर्या की फिल्म कंगुवा से होने वाली थी, लेकिन सूर्या ने अपनी रिलीज डेट आगे कर दी है। बता दें फैंस इस फिल्म का भी बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में बिग बी और रजनीकांत 32 साल बाद साथ नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited