लोकेश कनगराज जारी करेंगे LCU प्रील्यूड के 10 मिनट का टीजर, पोस्टर देखते ही फैंस ने कहा-'सब्र नहीं हो रहा'

लोकेश कनगराज इन दिनों एलसीयू के लिए चर्चा में बने हुए हैं। निर्देशक लोकेश कनगराज ने एक पोस्टर शेयर कर फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। अब फैंस इसका बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस पोस्टर पर नजर आ रहा है कि एक टेबल पर कई बंदूकें रखी हुई है। पोस्टर पर लिखा हुआ है- 1 शॉट, 2 स्टोरी, 24 घंटे।

Lokesh Kanagaraj

Lokesh Kanagaraj

लोकेश कनगराज इन दिनों एलसीयू के लिए चर्चा में बने हुए हैं। निर्देशक लोकेश कनगराज ने एक पोस्टर शेयर कर फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। अब फैंस बेस्रबी से इस टीजर का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक्स पर लोकेश कनगराज ने एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर पर जानकारी है कि वो लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स (एलसीयू) के लिए 10 मिनट का प्रील्यूड चैप्टर जीरो जारी करेंगे।

फैंस इस पोस्टर को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें निर्देशक लोकेश कनगराज ने यह जानकारी नहीं दी है कि वे इसका प्रील्यूड कब रिलीज करेंगे। अब फैंस इसका बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस पोस्टर पर नजर आ रहा है कि एक टेबल पर कई बंदूकें रखी हुई है। पोस्टर पर लिखा हुआ है- 1 शॉट, 2 स्टोरी, 24 घंटे। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया। एक टीचिंग एक्सरसाइजस जिसके कारण 'एलसीयू के लिए 10 मिनट के प्रील्यूड तैयार हुआ। #ChapterZeroFL अनलॉक। अब इस पोस्टर पर फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं। बता दें एक यूजर ने कहा- सब्र नहीं हो रहा। दूसरे ने इसको पहले ही सुपरहिट बता दिया है। तीसरे ने लिखा-थ फादर ऑफ एलसीयू रोलेक्स। वही एक यूजर ने पोस्ट का मतलब बताया है। यूजर के अनुसार एक शॉट - विक्रम। 2 स्टोरी- लियो। 24 घंटे - कैथी।

लोकेश कनगराज ने 2019 में कार्थी स्टार कैथी के साथ LCU की शुरुआत की थी । फिल्म की कहानी दिल्ली की थी। जिसमें बताया गया था कि एक अपराधी है जो अपनी बेटी से मिलने के लिए बेताब है, लेकिन उसके साथ मौजूद पुलिसकर्मी उसे मिलने नहीं देते हैं। एलसीयू की दूसरी फिल्म 2022 में आई थी जो कमल हासन की विक्रम थी। जिसमें सूर्या ने एक कैमियो किया था। साथ ही इस फिल्म में विजय सेतुपति ने विलेन का रोल किया था। LCU की तीसरी फिल्म लियो थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited