Maharaja OTT Release: थिएटर में जबरदस्त कमाई के बाद अब OTT पर आ रही 100 करोड़ी महाराजा, जान लें सारी डिटेल्स

Maharaja OTT Release: अगर आप विजय सेतुपति की फिल्म ‘महाराजा’ को सिनेमाघर में नहीं देख पाए हैं, तो कोई बात नहीं. कुछ दिन और इंतजार कर लीजिए क्योंकि आप इस मूवी का लुत्फ अपने घर पर ही बैठकर आराम से उठा पाएंगे। आइए जानते हैं फिल्म कहां और कब रिलीज होगी।

Maharaja OTT Release

Maharaja OTT Release

Maharaja OTT Release: विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म महाराजा 14 जून 2024 को थिएटर में रिलीज हुई है। इस फिल्म का रिलीज के पहले से ही भौकाल बना हुआ था। इस फिल्म ने काफी तारीफ बटोरी है। साथ ही ये बॉक्स ऑफिस में दमदार कमाई की है। अब थिएटर में दमदार कमाई करने के बाद विजय सेतुपति की फिल्म महाराजा जल्द ही ओटीटी में रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं ये फिल्म कब रिलीज हो रही है और कहां रिलीज हो रही है।
कब और कहां होगी रिलीज
निथिलन स्वामीनाथन द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर एक्शन थ्रिलर वेंचर महाराजा 12 जुलाई 2024 को ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर रोमांचक अपडेट दिया, जिससे फैंस बहुत खुश हैं। यह मूवी हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
क्या है कहानी
विजय सेतुपति की गोल्डन जुबली फिल्म महाराजा एक नाई की कहानी है जो अपने घर में चोरी होने के बाद बदला लेने के लिए निकलता है। वह पुलिस को बताता है कि उसकी लक्ष्मी गायब है, जिससे पुलिस उलझन में पड़ जाती है कि लक्ष्मी एक व्यक्ति है या कोई वस्तु। सेतुपति द्वारा निभाई गई मुख्य भूमिका के अलावा, फिल्म में अनुराग कश्यप , ममता मोहनदास, मुनीशकांत, मणिकंदन और अन्य कलाकार शामिल है। ‘महाराजा’ फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ के आंकड़े को पार किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘महाराजा’ की 78 करोड़ से ज्यादा कमाई हो चुकी है।
इस खबर को सुनने के बाद फैंस में काफी खुशी है और वे घर पर बैठकर महाराजा देखने का प्लान बना रहे हैं बस कुछ दिनों का इंतजार कर रहे हैं।इस फिल्म में विजय सेतुपति सिंगल पिता का रोल निभाते हैं जो पत्नी की मौत के बाद अपनी बेटी के साथ रहते हैं, लेकिन उसकी लाइफ में कुछ ऐसा है, जिसकी वजह से वह हथियार उठा लेता है। फिल्म में अनुराग कश्यप ने विलेन का किरदार निभाया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited