Mahesh Babu की बेटी Sitara ने शेयर की बर्थडे की इनसाइड फोटोज, दूसरी और तीसरी PIC पर फैंस हुए फिदा

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं। हाल ही में महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने अपना 12वां जन्मदिन मनाया, उन्होंने अपना खास दिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Mahesh Babu daughter sitara

Mahesh Babu daughter sitara

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं। हाल ही में महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने अपना 12वां जन्मदिन मनाया, उन्होंने अपना खास दिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।
सितारा ने अपने सोशल मीडिया पर जन्मदिन के लिए कई ड्रेस पहने थे, जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की। तस्वीरें शेयर करते हुए सितारा ने लिखा-"बर्थडे गैल।"पहली तस्वीरों में महेश बाबू की बेटी पफ-स्लीव वाली सफेद ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीरों में वह बॉडीकॉन ड्रेस पहने ड्रिक पीते नजर आ रही है। वही तीसरी फोटो में ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही है। चौथी फोटो में दोस्तों के साथ मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं।
महेश बाबू ने ऐसे दी थी बधाई
महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाले पोस्ट के जरिए जन्मदिन की बधाई दी थी। साथ ही सितारा की बचपन की तस्वीर शेयर की थी। महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी की एक सन-किस्ड सेल्फी पोस्ट की थी और लिखा था- "हैप्पी 12 मेरी छोटी सितारा घट्टामनेनी। अब तक का सबसे अच्छा दिन हो। आप जो भी चाहते हैं वह सब आपका हो! चमकते रहो, एक स्टार की तरह। तुमसे प्यार करता हूँ। जन्मदिन मुबारक हो, सनशाइन।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited