Malavika Mohanan सिद्धांत चतुर्वेदी संग बाहों में लिपटी आई नजर, खून से सने एक्टर ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

एक्शन थ्रिलर मूवी युध्रा का एलान 2021 में किया गया था। इस फिल्म के पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। पोस्टर में सिद्धांत और मालविका मोहनन को एक साथ दिखाया गया है, जिसमें दोनों एक दूसरें की बाहों में नजर आ रहे हैं।

Malavika Mohanan

Malavika Mohanan

एक्शन थ्रिलर मूवी युध्रा का एलान 2021 में किया गया था। तभी से फैंस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे थे। तीन साल बाद फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिस कारण फैंस को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया गया है। इस फिल्म के पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।
बता दें साउथ एक्टर मालविका मोहनन की फिल्म 'युध्रा' सुर्खियों में है। नए पोस्टर रिलीज के साथ अब एक्साइटमेंट और बढ़ गई है, जिनमें सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन नजर आ रहे हैं। नए पोस्टर्स ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। एक पोस्टर में सिद्धांत खून से लथपथ और एनर्जी के साथ दिखाई दे रहे हैं। वही दूसरे पोस्टर में सिद्धांत और मालविका मोहनन को एक साथ दिखाया गया है, जिसमें दोनों एक दूसरें की बाहों में नजर आ रहे हैं। उनकी दमदार केमिस्ट्री फैंस को और ज्यादा देखने के लिए उत्सुक कर रही है।
कब रिलीज होगी फिल्म
सिद्धांत के लिए एक बड़ा पल है, क्योंकि इसमें वह एक नई तरह की भूमिका निभा रहे हैं। एक्टर ने अपनी एक्शन से भरपूर भूमिका के लिए किकबॉक्सिंग और जिउ-जित्सु की कड़ी ट्रेनिंग ली है। यह फिल्म मालविका की हिंदी सिनेमा में डेब्यू फिल्म भी है। रवि उदयवार द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 20 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी।
इन फिल्मों में नजर आए थे सिद्धांत
सिद्धांत इससे पहले "मडगांव एक्सप्रेस", "मिर्जापुर 3" और "एंग्री यंग मेन" में नजर आ चुके हैं। फैंस ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited