Munna Bhai M.B.B.S. के सर्किट ने कल्कि स्टार प्रभास को बताया Joker, फैंस ने कहा-तेरा पूरा केरियर और उसकी सिर्फ एक मूवी...

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने भी फिल्म को लेकर सुपरस्टार एक्टर प्रभास को घेरा है। अरशद वारसी ने यूट्यूब पर समदीश भाटिया के साथ इंटरव्यू में कहा,मैं प्रभास को मेल गिस्बन जैसा देखना चाहता था। तुमने उसको क्या बना दिया यार। क्यों करते हो ऐसा?

arshad warsi

arshad warsi

कल्कि 2898 एडी ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए है। अब बस कुछ दिनों के बाद ये फिल्म ओटीटी में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त कमाई की है। बता दें इस फिल्म ने 1100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने भी फिल्म को लेकर सुपरस्टार एक्टर प्रभास को घेरा है।
अरशद वारसी ने यूट्यूब पर समदीश भाटिया के साथ इंटरव्यू में कहा, "मैंने कल्कि फिल्म देखी। मुझे फिल्म बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। मुझे तकलीफ हुई ये देखते हुए तब अमित जी ने अविश्वसनीय काम किया। मैंने उस इंसान कभी समझ ही नहीं पाया। अगर हम लोगों में उनके जैसी पावर हो ना, लाइफ बन जाए। वो बहुत अनरियल हैं।" जहां अरशद ने अमिताभ बच्चन की जमकर तारीफ की, तो वहीं भैरवा का किरदार निभाने के लिए प्रभास को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा "प्रभास, मुझे बहुत दुख है कि वो क्यों फिल्म में जोकर लग रहा था, क्यों?
राजकुमार राव की तारीफ
मैं प्रभास को मेल गिस्बन जैसा देखना चाहता था। तुमने उसको क्या बना दिया यार। क्यों करते हो ऐसा? मुझे नहीं समझ में आता।" अरशद वारसी ने श्रीकांत फिल्म को लेकर कहा-"मैंने श्रीकांत देखी और मुझे बहुत पसंद आई। मुझे लगता है राजकुमार राव ने गजब का काम किया है। बहुत बढ़िया काम किया है।
सबसे टॉप कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में शामिल
तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी जैसी पांच भाषाओं में रिलीज हुई प्रभास और अमिताभ की 'कल्कि 2898 AD' की कहानी भगवान कल्कि के आस-पास चलती है। वही इस फिल्म का बजट भी 600 करोड़ रुपये था। प्रभास की ये फिल्म अब देश की अब तक की सबसे टॉप कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited