Murari Re-Release: 23 साल बाद फिर से Mahesh Babu ने तोड़ा रिकॉर्ड, प्री-बुकिंग में कमाए इतने रुपये

Murari Re-Release: महेश 09 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। इस मौके पर मुरारी मेकर्स उन्हें बड़ा तोहफा देने वाली है। बता दें 09 अगस्त को महेश बाबू की फिल्म मुरारी बड़े पर्दे पर फिर से रिलीज होने वाली है। बता दें ये फिल्म 23 साल पहले रिलीज हुई थी, लेकिन इस फिल्म क क्रेज इतना जबरदस्त है कि इस फिल्म ने 24 घंटे में ही 40 हजार से ज्यादा टिकट की बिक्री कर लिए है।

mahesh babu

mahesh babu

Murari Re-Release: महेश बाबू साउथ के फेवरेट एक्टर में से एक हैं। महेश 09 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। इस मौके पर मुरारी मेकर्स उन्हें बड़ा तोहफा देने वाली है। बता दें 09 अगस्त को महेश बाबू की फिल्म मुरारी बड़े पर्दे पर फिर से रिलीज होने वाली है। बता दें ये फिल्म 23 साल पहले रिलीज हुई थी, लेकिन इस फिल्म क क्रेज इतना जबरदस्त है कि इस फिल्म ने 24 घंटे में ही 40 हजार से ज्यादा टिकट की बिक्री कर लिए है।
बता दें फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें एक नया रिकॉर्ड भी बन गया है। 'मुरारी' के टिकट की प्री-बुकिंग 03 अगस्त से ही शुरू हुई थी और लोगों ने इतने फटाफट टिकट खरीद ली, जिस कारण इस फिल्म ने नया रिकॉर्ड बना लिया है। 'मुरारी' ने बुकिंग से अभी तक 50 लाख रुपये की कमाई कर ली है। बता दें ऐसा करने वाली यह पहली ऐसी तेलुगु फिल्म है।
कब हुई थी रिलीज
'मुरारी' 17 फरवरी, 2001 को रिलीज हुई थी। इतने लंबे सालों के बाद भी दर्शकों का क्रेज इस फिल्म के लिए बना हुआ है। अभी फिल्म रिलीज को छह दिन रह गए हैं और देखना होगा कि इन छह दिनों में फिल्म और कितने की कमाई कर लेती है।
कौन-कौन से सितारे थे शामिल
फिल्म में महेश बाबू और सोनाली बेंद्रे ने मुख्य भूमिका निभाई हैं और इनके अलावा प्रकाश राज, सुकुमारी, शिवाजीराजा, गोल्लापुडी मारुति राव, लक्ष्मी और कैकला सत्यनारायण ने भी अभिनय किया है। इसकी कहानी काफी दिलचस्प है। प्यार में पड़े एक लड़का और लड़की एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लेते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited