Kalki 2898 AD में कैमियो करवाने के लिए Nag Ashwin को इस शख्स से करनी पड़ी थी लाख मिन्नतें, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 AD को रिलीज हुए आज एक महीना हो गया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में दमदार कमाई की है। इस वजह से फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 1000 करोड़ से भी ज्यादा रुपये की कमाई की है। हाल ही में डायरेक्टर ने फिल्म में कैमियो को लेकर बात कही है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

kalki

kalki

Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 AD को रिलीज हुए आज एक महीना हो गया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में दमदार कमाई की है। इस वजह से फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 1000 करोड़ से भी ज्यादा रुपये की कमाई की है। यह फिल्म सितारों और बॉक्स ऑफिस पर कमाई दोनों के हिसाब से सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक है। वही इस फिल्म में बहुत सारे सितारे कैमियो करते नजर आए थे। हाल ही में नाग अश्विन ने इस फिल्म के कैमियो के लेकर कुछ खुलासे किए है। आइए जानते हैं डायरेक्टर ने क्या कहा है।
कल्कि 2898 AD में एसएस राजमौली, राम गोपाल वर्मा और दुलकर सलमान जैसी बड़े सितारे कैमियो करते नजर आए थे। अब डायरेक्टर ने इन लोगों के कैमियो कराने में कामयाब रहने को लेकर बात की है। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें इन हस्तियों को कैमियो करवाने के लिए काफी मनाना पड़ा था और उन लोगों ने इस फिल्म में कैमियो करने के लिए काफी दयालुता दिखाई है और बहुत अच्छे से कैमियो भी किया।
बिग बी को कास्ट करना सपना
डायरेक्टर ने बताया कि बिग बी को कास्ट करना उनका लंबे समय से सपना था और बाद में वास्तव में, इस तरह की महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अभिनेता का सही विकल्प निकला। जिस कारण उन्होंने काफी खुशी जाहिर की। उन्होंने प्रभास और अमिताभ बच्चन के बीच लड़ाई के बारे में बात की और बेहद खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा सिनेमा के सबसे बड़े हीरो में से एक माने जाने वाले बिग बी के साथ प्रभास की लड़ाई के दृश्य हमारे लिए एक सपने जैसा था।" नाग अश्विन ने फिल्म में नजर आईं दीपिका पादुकोण की भी तारीफ की। उन्होंने फिल्म में अभिनेत्री के सहज अभिनय की प्रशंसा की। फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, ब्रह्मानंद जैसे कई बड़े सितारे एक साथ नजर आए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited