Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala के सगाई की फोटो आईं सामने, ससुर ने दिया आशीर्वाद

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Engagement: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने सगाई कर ली है। अब दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Naga Chaitanya

Naga Chaitanya

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Engagement: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने सगाई कर ली है। अब दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की डेटिंग की पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं।
कुछ दिनों से चर्चा थी कि कपल 8 अगस्त को सगाई कर सकता है और आखिरकार कपल ने सगाई कर ली है। अब कपल जल्द ही शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस इंगेजमेंट सेरेमनी में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। शोभिता और नागा ने अपनी सगाई के प्लान के बारे में अपनी टीमों या करीबी दोस्तों को भी जानकारी नहीं दी थी। कपल चाहते थे कि यह जितना संभव हो उतना चुपचाप हो। यह सेरेमनी नागा चैतन्य के जुबली हिल्स स्थित नए घर में हुई है। जिसे उन्होंने सामंथा से अलग होने के बाद खरीदा था।
पिता ने दिया आशीर्वाद
हाल ही में जो फोटो वायरल हो रही है उसमें कपल के साथ नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन भी नजर आ रहे हैं और अपने बेटे बहू को आशीर्वाद दे रहे हैं।नागार्जुन अक्किनेनी ने अपने बेटे नागा चैतन्य की शेभिता धुलिपाला के साथ सगाई समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की है। दोनों एक साथ अच्छे लग रहे हैं। नागा चैतन्य ने सफेद रंग की पारंपरिक कर्ता पजामा पहना है वही शोभिता ने पीच और गुलाबी रंग की साड़ी पहनी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
पिता ने किया पोस्ट
नागार्जुन ने दोनों की सगाई की घोषणा करते हुए एक नोट लिखा। उन्होंने अपने परिवार में शोभिता का स्वागत किया और लिखा, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे शोभिता धुलिपाला से हुई!! हमें उसे अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। कपल को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशी की कामना करता हूँ। भगवान भला करे! 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत।"
कब होगी कपल की शादी
नागा चैतन्य और शोभिता को इसके पहले साथ में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। बता दें दोनों को लंदन में घूमते हुए और वाइन-टेस्टिंग सेशन का आनंद लेते हुए एक साथ देखा गया था। इसके अलावा एक जैसे बैकग्राउंड वाली उनकी कई तस्वीरें वायरल भी हुई थी। नागा चैतन्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी पूर्व पत्नी के साथ सभी तस्वीरें हटा दी हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स बताती हैं कि नागा चैतन्य और शोभिता 2024 के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited