Naga Chaitanya को दोबारा हुआ प्यार! Samantha Ruth Prabhu की सौतन बनेगी ये हसीना?

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला यूरोप गए थे ताकि शोभिता का 32वां जन्मदिन मना सकें, जो 31 मई 2024 को था। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शोभिता, कान्स 2024 में भाग लेने के बाद सीधे हैदराबाद गईं थीं ताकि नागा चैतन्य से मिल सकें और फिर अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए मुंबई वापस आ गईं।

Naga Chaitanya falls in love with Sobhita Dhulipala

Naga Chaitanya falls in love with Sobhita Dhulipala

साउथ के स्टार नागा चैतन्य अपने रिश्तों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें नागा चैतन्य और शोभिता को एक साथ यूरोप में नजर आ रहे हैं। जिसमें वे वाइन-टेस्टिंग कर रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि नागा को शोभिता धुलिपाला से प्यार हो गया है।
नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला यूरोप गए थे ताकि शोभिता का 32वां जन्मदिन मना सकें, जो 31 मई 2024 को था। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शोभिता, कान्स 2024 में भाग लेने के बाद सीधे हैदराबाद गईं थीं ताकि नागा चैतन्य से मिल सकें और फिर अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए मुंबई वापस आ गईं। दोनों सितारों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इन अफवाहों से यह स्पष्ट होता है कि दोनों सितारों के बीच कुछ चल रहा है जिसका उन्होंने अभी तक खुलासा नहीं किया है।
इस फिल्म में नजर आएंगे नागा चैतन्य
2021 में सामंथा और नागा चैतन्य ने एक-दूसरे को तलाक देकर अपनी राहें अलग कर लीं थी। सामंथा रूथ प्रभु जो वर्तमान में वेब सीरीज "सिटाडेल" और "मां इंति बंगाराम" नामक एक तेलुगु फिल्म में नजर आने वाली है। सिल्वर स्क्रीन पर सामंथा की वापसी और इस रोमांचक नए प्रोजेक्ट के साथ, फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नागा चैतन्य वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म थांडेल की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे चंदू मोंडेती ने लिखा और निर्देशित किया है। सोभिता को आखिरी बार देव पटेल की अमेरिकी एक्शन थ्रिलर मंकी मैन में देखा गया था। इस फिल्म में शार्ल्टो कोपले, सिकंदर खेर, पितोबाश, विपिन शर्मा, अदिति और जाकिर हुसैन भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited