सुरेखा कोंडा के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि केस मामले में बयान दर्ज करने परिवार सहित पहुंचे नागार्जुन

Nagarjuna file case against Surekha Konda वह स्थानीय अदालत में तेलंगाना के मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ दायर ₹100 करोड़ की आपराधिक मानहानि शिकायत में अपना बयान दर्ज कराने के लिए पेश हुए थे। अपनी याचिका में नागार्जुन ने अदालत से कहा कि मंत्री सुरेखा की इस आपत्तिजनक टिप्पणी से उनके परिवार की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है

Nagarjuna file case against Surekha Konda

Nagarjuna file case against Surekha Konda

Nagarjuna file case against Surekha Konda: तेलंगाना मंत्री सुरेखा कोंडा( Surekha Konda) ने समांथा रूथ प्रभु( Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य ( Naga Chaitnya) के तलाक को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री नागार्जुन के परिवार और सामंथा के साथ खड़ी दिखाई डी थी। अब ताजा रिपोर्ट में जानकारी सामने आई है कि अभिनेता नागार्जुन ने मंत्री सुरेखा कोंडा के खिलाफ मानहानी का केस दर्ज करते हुए न्याय की मांग की है। कल मंगलवार को नागार्जुन अपने परिवार समेत कोर्ट में सुरेखा कोंडा के खिलाफ बयान देने गए थे।
कल मंगलवार को अभिनेता नागार्जुन( Nagarjuna) तेलंगाना के वन एवं पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा( Surekha Konda) के खिलाफ मानहानि के मामले में अपने परिवार के सदस्यों के साथ नामपल्ली कोर्ट में पेश हुए। अभिनेता मंत्री के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराने के लिए मौजूद थे। उनके साथ उनकी पत्नी अमला अक्किनेनी, नागा चैतन्य और सुप्रिया यारलागड्डा भी थे। अपनी याचिका में नागार्जुन ने अदालत से कहा कि मंत्री सुरेखा की इस आपत्तिजनक टिप्पणी से उनके परिवार की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। नागार्जुन ने मंत्री पर अपने बेटे नागा चैतन्य और समांथा रूथ प्रभु के तलाक पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मंत्री द्वारा मीडिया के सामने की गई टिप्पणी झूठी, आपत्तिजनक और राजनीति से प्रेरित थी, जिससे उनके परिवार को बहुत मानसिक पीड़ा हुई।
बता दें कि अभिनेता नागार्जुन मंगलवार को हैदराबाद की वह स्थानीय अदालत में तेलंगाना के मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ दायर ₹100 करोड़ की आपराधिक मानहानि शिकायत में अपना बयान दर्ज कराने के लिए पेश हुए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited