फिल्मो की बदलती डेट के लिए नानी ने निर्माताओं को लिया आड़े हाथों, कहा- 'फिल्में प्लान के अनुसार नहीं आती हैं तो...'

नानी से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तेलुगु सिनेमा में फिल्मों की शुरुआती रिलीज की तारीखों पर ना पहुंचने के बारे में राय पूछी। इसके जवाब में एक्टर ने तेलुगु निर्माताओं को रिलीज में देरी के लिए आड़े हाथों लिया खासकर बड़ी फिल्मों के लिए।

nani

nani

साउथ एक्टर नानी इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में नानी ने अरशद वारसी के खिलाफ आवाज उठाई थी, लेकिन ट्रोल होने के बाद उन्होंने यू-टर्न ले लिया था। बता दें पहले नानी प्रभास का साथ देते हुए अरशद वारसी के खिलाफ बोल गए थे, लेकिन ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपने बयान को सुधार दिया था।
नानी से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तेलुगु सिनेमा में फिल्मों की शुरुआती रिलीज की तारीखों पर ना पहुंचने के बारे में राय पूछी। इसके जवाब में एक्टर ने तेलुगु निर्माताओं को रिलीज में देरी के लिए आड़े हाथों लिया, खासकर बड़ी फिल्मों के लिए। नानी ने कहा- अगर इस बात को लेकर लगातार अनिश्चितता बनी रहती है कि हम कब कोई फिल्म रिलीज कर सकते हैं और रिलीज की तारीख की घोषणा कब कर सकते हैं, तो इससे कई लोगों को असुविधा होगी।
दर्शकों में भी भ्रम की स्थिति पैदा होती है
घोषित तारीख पर फिल्म को रिलीज करना सिर्फ गर्व की बात नहीं है। अगर बड़ी फिल्में प्लान के अनुसार नहीं आती हैं, तो इससे कई लोगों को नुकसान हो सकता है। एक्टर की यह टिप्पणी कई फिल्मों खासकर तेलुगु सिनेमा में विभिन्न मौकों पर स्थगित और समय से पहले रिलीज किए जाने के बाद आई है। इससे दर्शकों में भी भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है।
क्या था मामला
बता दें बीते कुछ दिन पहले अरशद वारसी ने एक पॉडकास्ट में प्रभास को लेकर टिप्पणी की थी। अरशद ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर चर्चा की थी, जिसमें उन्होंने प्रभास के रोल को जोकर बताया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये बात आग की तरह फैल गई थी। अरशद को काफी ट्रोल भी किया गया। जिसके बाद साउथ एक्टर ने प्रभास का साथ देते हुए अरशद पर बयान दिया था। नानी ने कहा था कि- "मुझे लगता है कि उनके जीवन की यह सबसे बड़ी पब्लिसिटी है, जो उन्हें अभी मिली है।" सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नानी ने यू-टर्न ले लिया था और कहा था कि मेरे शब्दों का चयन गलत था। सबसे बड़ी बात जो आप कर सकते हैं, वह है अपने पछतावे को स्वीकार करना। अगर हम गलती करते हैं, तो हमें जिम्मेदारी लेनी चाहिए, चाहे वह मैं हूं या कोई और।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited