Natasha इस एक्टर संग गोवा में कर रही रोमांटिक सॉन्ग सूट, लाल परी बन झूले में आईं नजर

वेंकट ने तेलुगु सिनेमा जगत में अपने लिए एक जगह बनाई है। 1998 की हिट फिल्म श्री सीता रामुला कल्याणम छुटामु रारंडी में अपने यादगार किरदार के बाद वह बहुत फेमस हुए। अब वह इस क्राइम थ्रिलर में दर्शकों को फिर से दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। ये क्राइम थ्रिलर फिल्म प्रोडक्शन के अंतिम चरण में चल रही हैं, टीम आखिरी शेड्यूल के लिए गोवा में है।

Natasha Shoot Romantic Song

Natasha Shoot Romantic Song

राज थल्लूरी के साथ एक्टर वेंकट अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वेंकट ने तेलुगु सिनेमा जगत में अपने लिए एक जगह बनाई है। 1998 की हिट फिल्म श्री सीता रामुला कल्याणम छुटामु रारंडी में अपने यादगार किरदार के बाद वह बहुत फेमस हुए। अब वह इस क्राइम थ्रिलर में दर्शकों को फिर से दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं।
ये क्राइम थ्रिलर फिल्म प्रोडक्शन के अंतिम चरण में चल रही हैं, टीम आखिरी शेड्यूल के लिए गोवा में है, जहां एक्शन सीक्वेंस और रोमांटिक गाना की शूटिंग की जा रही है। फ़िल्म लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इस फिल्म का नाम भी सामने आएगा। फैंस अब इस फिल्म के रिलीज होने की राह देख रहे हैं।
कब रिलीज होगी फिल्म
फोटो देखकर आप भी बोलेंगे कि यह जोड़ी वास्तव में ध्यान आकर्षित कर रही है, वेंकट और नताशा सिंह हाल में गोवा में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे हैं। नताशा सिंह मिस टूरिज्म इंटरनेशनल इंडिया 2016 बनी थीं। राज थल्लूरी की फिल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्शन में है और निर्माता इसे जुलाई में रिलीज करना चाहते हैं।
फिल्म में देखने मिलेगा नया अवतार
हाल ही में वेंकट ने खास रूप से अपने गुरु वाईवीएस चौधरी का आभार व्यक्त किया था और एक कार्यक्रम में कहा था कि "निर्देशक राज थल्लूरी 2 साल से मेरे पीछे पड़े हैं और कह रहे हैं कि वह दर्शकों को मेरा एक नया अवतार दिखाएंगे जो किसी ने पहले नहीं दिखाया है और इस बात से मैं बहुत खुश हूं। हमें अभी इस फिल्म का शीर्षक तय करना बाकी है जिसका खुलासा हमारी अगली प्रेस मीट में किया जाएगा।"
इस फिल्म में भी नजर आएंगे वेंकट
वेंकट पावरस्टार पवन कल्याण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ओजी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। सुजीत द्वारा निर्देशित और डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित, पवन जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited