अनंत-राधिकी की शादी के बीच रोमांटिक हुए Nayanthara-Vignesh, किया KISS, शेयर की तस्वीरें

नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। कपल उसी खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रहे हैं जो उन्होंने इवेंट के दौरान पहनी थी। इस फोटो में कपल काफी रोमांटिक लग रहे हैं। मैचिंग आउटफिट में कपल का लुक काफी प्यारा लग रहा है।

Nayanthara-Vignesh

Nayanthara-Vignesh

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा हाल ही में अनंत अंबानी-राधिक मर्चेंट की शादी में शामिल हुई। इस शादी में खेल जगत से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। इसमें साउथ सितारे जैसे थलाइवर रजनीकांत, महेश बाबू, पृथ्वीराज सुकुमारन, राम चरण, राणा दग्गुबाती और कई अन्य बड़े भी शामिल हुए। इस दौरान की कुछ तस्वीरें नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो अब तेजी से वायरल हो रही है।
नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। कपल उसी खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रहे हैं जो उन्होंने इवेंट के दौरान पहनी थी। इस फोटो में कपल काफी रोमांटिक लग रहे हैं। मैचिंग आउटफिट में कपल का लुक काफी प्यारा लग रहा है। इन तस्वीरों में नयनतारा खूबसूरत सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं, जबकि विग्नेश शिवन सिल्क धोती और शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।
नयनतारा ने पति को बताया गोल्ड चार्म
इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-“गोल्ड चार्म #अनंतराधिकावेडिंग”इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा- आप दोनों एक साथ बहुत सुन्दर लगते हैं। दूसरे ने लिखा-बहुत प्यारी जोड़ी।
अन्नपूर्णी में आईं थी नजर
नयनतारा को आखिरी बार नीलेश कृष्णा की 2023 की तमिल ड्रामा अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड में देखा गया था। इस फिल्म ने विवाद खड़ा कर दिया था। इस फिल्म को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने और लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था। बाद में नयनतारा ने माफी मांगते हुए साफ किया कि ना तो उनका और ना ही उनकी टीम का किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited