एस.एस राजामौली और महेश बाबू की SSMB29 का बजट पहुंचा 500 करोड़ पार, को-प्रोड्यूसर बनेगा नेटफ्लिक्स!

एस.एस राजामौली इन दिनों महेश बाबू के साथ फिल्म SSMB29 को लेकर चर्चा में है। राजामौली की फिल्म में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अनोखे अंदाज में नजर आएंगे। SSMB29 बिग बजट मूवी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बिग बजट फिल्म के साथ नेटफ्लिक्स जुड़ने वाला है। इस खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

ss rajamouli and mahesh babu

S.S Rajamouli and Mahesh Babu (credit pic: instagram)

फिल्म निर्देशक एस.एस राजामौली (S. S Rajamouli) अपनी ग्रैंड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। निर्देशक की फिल्म आरआरआर (RRR) को लोगों ने खूब पसंद किया था। इन दिनों एस.एस राजामौली महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म SSMB29 पर काम कर रहे हैं। फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। मेकर्स ने अभी टाइटल का ही ऐलान किया है। राजामौली ने अपने पिता विजेंद्र प्रसाद के साथ फिल्म की कहानी लिखी है। SSMB29 एक बिग बजट मूवी है। इस फिल्म में कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एसएस राजामौली महेश बाबू की इस फिल्म के साथ हॉलीवुड स्टूडियो नेटफ्लिक्स के साथ जुड़ा है। नेटफ्लिक्स की टीम ने राजामौली और महेश बाबू को अप्रोच किया है। नेटफ्लिक्स SSMB29 को मिलकर प्रोड्यूस करना चाहता है। अगर ऐसा होता हैं तो राजामौली की ये फिल्म नेक्स्ट लेवल की होगी।
पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है SSMB29
SSMB29 को पीरियड एक्शन फिल्म माना जा रहा है जिसमें महेश बाबू अलग अवतार में नजर आएंगे। महेश बाबू की फिल्म का बजट पहली ही 500 करोड़ के पार था। लेकिन नई रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का बजट 1000 करोड़ पहुंच चुका है। अगर ऐसा होता है तो ये पहली भारतीय फिल्म होगी जिसका बजट 1000 करोड़ होगा। महेश बाबू और राजामौली साथ में धमाल मचाने वाले हैं। दर्शक इस मेगा बजट फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited