Raja Saab में प्रभास संग रोमांस करती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, मेकर्स ने फोटो शेयर कर किया खुलासा

प्रभास के फैंस उनकी अगली फिल्म द राजा साब का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। मारुति द्वारा निर्देशित यह हॉरर कॉमेडी अप्रैल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म की एक्ट्रेस का खुलासा किया है।

Raja Saab

Raja Saab

प्रभास के फैंस उनकी अगली फिल्म द राजा साब का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में प्रभास कल्कि 2898 AD में नजर आए थे। मारुति द्वारा निर्देशित यह हॉरर कॉमेडी अप्रैल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म की एक्ट्रेस का खुलासा किया है। आइए जानते हैं कौन हैं वो हसीना जो इस फिल्म में नजर आने वाली है।
बता दें अभिनेत्री निधि अग्रवाल इस फिल्म में शामिल होंगी, जिससे फिल्म की उत्सुकता और बढ़ गई है। राजा साहब के मेकर्स ने निधि का फिल्म में स्वागत करते हुए कई तस्वीरें एक्स पर शेयर की है। हालांकि उनकी भूमिका का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन फैंस कयास लगा रहे हैं कि वो प्रभास के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। साथ ही वो फिल्म में लीज रोल निभाने वाली हैं।
मालविका मोहनन भी हो सकती हैं शामिल
इससे पहले निधि को मिस्टर मजनू, भूमि और आईस्मार्ट शंकर जैसी फिल्मों में देखा गया हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रभास की आने वाली फिल्म में वह किस तरह का किरदार निभाती हैं। निधि अग्रवाल के अलावा मालविका मोहनन के भी राजा साहब की मुख्य भूमिका में शामिल होने की अटकलें हैं। फिल्म का संगीत थमन द्वारा निर्देशित है। ये फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।
इस फिल्म में भी नजर आएंगे प्रभास
प्रभास हाल ही में नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD में नजर आए थे। यह फिल्म अब नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, प्रभास ने हाल ही में एक और प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया है जिसका नाम फौजी है, जिसे राघव हनुपुडी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited