Kartikeyan 2 फेम निखिल के घर जल्द आने वाले हैं नन्हा मेहमान, एक्टर ने शेयर की पत्नी की गोदभराई की तस्वीर

Nikhil Siddhartha Wife Pallavi Baby Shower Pic: कार्तिकेय 2 फेम एक्टर निखिल सिद्धार्थ के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। एक्टर ने पत्नी पल्लवी के बेबी शॉवर की तस्वीर शेयर की है। फोटो में कपल साथ में पोज देते हुए नजर आ रहा है। इस गुडन्यूज को जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

nikhil

Nikhil Wife Pallavi Baby Shower (credit pic: instagram)

Nikhil siddhartha Wife Pallavi Baby Shower Pic: साउथ एक्टर निखिल सिद्धार्थ की फिल्म कार्तिकेय और स्पाई को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में एक्टर की परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया था। एक्टर की पत्नी पल्लवी वर्मा जल्द मां बनने वाली हैं। कपल अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। निखिल ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी के बेबी शॉवर की फोटो शेयर की है। फैंस एक्टर की फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। बेबी शॉवर सेरेमनी में कपल ट्रेडिशनल अवतार में नजर आया।
निखिल व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस की पत्नी पल्लवी ऑरेंज कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। फोटो में निखिल अपनी पत्नी के साथ पोज दे रहे हैं। एक्टर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, seemantham इंडियन बेबी शॉवर का ट्रेडिशनल फॉर्म है। मैं और मेरी पत्नी खुशी के साथ बताना चाहते हैं कि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं। आप सभी की शुभकामनाएं चाहिए।
निखिल और पल्लवी के जल्द आएगा नन्हा मेहमान
कपल ने साल 2020 में शादी की थी। कपल की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। साल 2020 में दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आई थी। कपल ने अनबन की खबरों को अफवाह बताया था। पल्लवी और निखिल अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए फोटो शेयर करते हैं। एक्टर इन दिनों स्वयंशभु प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited