Animal के लिए रणबीर कपूर नहीं ये साउथ सुपरस्टार थे पहली पसंद? निर्माता संदीप वांगा ने खोले राज

रणबीर कपूर की एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। हाल ही में निर्माता संदीप वांगा ने बताया कि एनिमल के लिए पहली पसंद कौन थे। आइए जानते हैं कि एनिमल फिल्म की पहली पसंद रणबीर कपूर ही थे या ये साउथ सुपरस्टार एनिमल की पहली पसंद थे।

Animal

Animal

रणबीर कपूर की एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फैंस ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया था। इस फिल्म के निर्माता संदीप वांगा है। हाल ही में संदीप वांगा ने फिल्मों को लेकर कुछ बातें कही है। साथ ही संदीप वांगा ने बताया कि एनिमल के लिए पहली पसंद कौन थे। आइए जानते हैं कि एनिमल फिल्म की पहली पसंद रणबीर कपूर ही थे या ये साउथ सुपरस्टार एनिमल की पहली पसंद थे।
हाल ही में एक इवेंट में संदीप शामिल हुए थे। उस दौरान संदीप से पूछा गया कि क्या रणबीर कपूर उनकी फिल्म के लिए पहली पसंद थे? इस बात पर उन्होंने कहा-हां। उन्होंने मैंने साउथ स्टार महेश बाबू को कहानी सुनाई थी, लेकिन उन्होंने किसी कारण से इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।
एक दूसरे इंटरव्यू में संदीप ने कहा था कि महेश बाबू से एक दूसरी फिल्म डेविल के लिए बातचीत चल रही थी, लेकिन वो फिल्म आगे नहीं बढ़ी। उन्होंने कहा था कि मैंने महेश को 'एनिमल' नहीं, बल्कि एक अलग कहानी सुनाई थी। उसका नाम 'डेविल' था। उस फिल्म में एनिमल से ज्यादा हिंसक सीन्स था। बता दें काफी लंबे समय से ऐसी चर्चा थी कि संदीप वांगा की एनिमल के पहली पसंद महेश बाबू थे लेकिन निर्माता ने साफ कर दिया है कि वो डेविल के लिए थे, लेकिन एक्टर ने इस फिल्म को ठुकरा दिया था।
ये सितारे आए थे नजर
महेश बाबू ने ऐसी फिल्मों को रिजेक्ट किया है जो बाद में सुपरहिट हुई है। इस लिस्ट में पुष्पा: द रूल, सूर्या की गजनी, राणा दग्गुबाती की लीडर शामिल है। एनिमल 2023 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, त्रिप्ति डिमरी और अनिल कपूर नजर आए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited