रजनीकांत के साथ नहीं, सलमान खान-कमल हासन के साथ एटली बनाएंगे सबसे बड़ी एक्शन फिल्म!

Atlee biggest action film: एटली इन दिनों सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने के लिए चर्चा में है। पहले ऐसी खबर आ रही थी एटली सलमान खान और रजनीकांत के साथ ये सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं, लेकिन अब रिपोर्ट के अनुसार एटली अपनी फिल्म में सलमान के साथ कमल हासन को कास्ट करने वाले हैं।

Atlee biggest action film

Atlee biggest action film

Atlee biggest action film: एटली इन दिनों सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने के लिए चर्चा में है। पहले ऐसी खबर आ रही थी एटली सलमान खान और रजनीकांत के साथ ये सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं, लेकिन अब रिपोर्ट के अनुसार एटली अपनी फिल्म में सलमान के साथ कमल हासन को कास्ट करने वाले हैं। आइए जानते हैं विस्तार से मामला क्या है।
ऐसा कहा जा रहा है कि एटली अपनी इस फिल्म में नॉर्थ और साउथ वाला कॉम्बो लाना चाहते हैं। जो काफी ज्यादा दमदार होगा। पहले ऐसे दावे किए जा रहे थे कि एटली अपनी फिल्म में साउथ के बड़े स्टार के लिए रंजनीकांत को रखेंगे, लेकिन ये दावे गलत थे अब ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि एटली कमल हासन को कास्ट करेंगे। कम हासन इन दिनों अपनी फिल्म कल्कि को लेकर चर्चा में बने हुए है।
2025 में फ्लोर में आएगी फिल्म
रिपोर्ट के अनुसार एटली ने सलमान और कमल हासन को अपना आइडिया सुनाया। एक्टर को ये आइडिया काफी पसंद भी आई है और दोनों फिल्म के लिए राजी है। इस मामले को लेकर अब बस पेपरवर्क होना बाकी है। एटली ने स्क्रीनप्ले लिखने के लिए एक महीने का टाइम लिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि एटली बीते कुछ महीनों से सलमान और कमल हासन के संपर्क में हैं। सब कुछ प्लान के अनुसार रहा था 2025 के शुरुआत में ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। जानकारी के अनुसार सलमान ‘सिकंदर’ की शूटिंग भी जबतक खत्म कर लेंगे।
किन फिल्मों में नजर आएंगे सितारे
‘कल्कि 2898 AD’ में कमल हासन के विलेन रोल को लोगों ने काफी पसंद किया। कमल हासन ने फिल्म में सुप्रीम यास्किन का किरदार निभाया था। फिल्म के पहले पार्ट में उनका कैमियो था, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार दूसरे पार्ट में उनका फुल रोल होगा। कमल हासन 12 जुलाई को रिलीज होने वाली ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है। वहीं सलमान खान ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited