Thangalaan निर्देशक ने मिलाया Suriya संग 'जर्मन' के लिए हाथ! Kanguva के बाद सालों से लटकी फिल्म पर शुरू करेंगे काम

पा. रंजीत की फिल्म तंगलान को साउथ में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। मेकर्स अब इस फिल्म को हिंदी में रिलीज करेंगे। फिल्म हिंदी में 30 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक अब साउथ एक्टर सूर्या के साथ काम करेंगे। निर्देशक ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इसके बारे में हिंट दिया है।

suriya

Pa. Ranjith and Suriya (credit Pic: Instagram)

कुछ सालों पहले निर्देशक पा. रंजीत (Pa. Ranjith) ने खुलासा किया कि वो एक बिग बजट फिल्म 'जर्मन' साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) के साथ बनाएंगे। कुछ कारणों से वो फिल्म उस समय नहीं बन पाई। एक बार फिर इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। डायरेक्टर नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर के साथ जल्द काम करेंगे। फिल्म मेकर की हाल ही में फिल्म Thangalaan रिलीज हुई है। फिल्म में चियान विक्रम ने मुख्य निभाई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।
पा. रंजीत ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वह प्रोडक्शन हाउस ग्रीन स्टूडियो के साथ मिलकर काम करने वाले हैं जिसने कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बड़े हीरो के साथ काम करेंगे। इन दोनों बातों की वजह से चर्चा है कि पीए रनजीत और सूर्या साथ में मिलकर काम करने वाले हैं। फैंस को उम्मीद है कि मेकर्स इस खबर को जल्द कंफर्म करेंगे।
हिंदी में जल्द रिलीज होगी तंगलान
वहीं, एक्टर सूर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में है। एक्टर की फिल्म कंगुवा का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। सूर्या के साथ फिल्म में बॉबी देओल विलेन का रोल निभाएंगे। बॉबी और सूर्या को साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, अगर बात पा. रंजीत की फिल्म तंगलान की बात करें तो फिल्म को साउथ में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ये फिल्म 15 अगस्त को तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई थी। अब ये फिल्म 30 अगस्त को हिंदी में रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए हिंदी के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited