Prabhas इस साल करने वाले है शादी? अभिनेता की चाची ने बातों-बातों में खोली पोल

prabhas marriage romours: प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। प्रभास की फिल्म कल्कि बॉक्स ऑफिस में दमदार कमाई कर रही है। कृष्णम राजू की पत्नी और प्रभास की चाची श्यामला देवी ने एक्टर की शादी से जुड़ी ताजा अफवाहों पर रिएक्ट किया है। आइए जातने है एक्टर की चाची ने क्या कहा है।

Prabhas

Prabhas

Prabhas Marriage Romours: प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। प्रभास की फिल्म कल्कि बॉक्स ऑफिस में दमदार कमाई कर रही है। प्रभास की फिल्म रिलीज के पहले से ही चर्चा में थी। रिलीज के दिन प्रभास के फैंस ने प्रभास का दूध से अभिषेक किया साथ ही जगहों जगहों पर जश्न मनाया था। प्रभास का हर फैंस इस बात को जानना चाहता है कि एक्टर कब शादी करेंगे। बीच में एक्टर की फेक शादी की तस्वीरें भी वायरल हो गई थी, जिसके बाद एक्टर ने सफाई दी थी। अब प्रभास की रिश्तेदार ने एक्टर की शादी को लेकर खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि एक्टर कब शादी करने वाले है।
कृष्णम राजू की पत्नी और प्रभास की चाची श्यामला देवी ने एक्टर की शादी से जुड़ी ताजा अफवाहों पर रिएक्ट किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए प्रभास की चाची ने कहा कि प्रभास शादी के बंधन में बंधने के बारे में फिलहाल नहीं सोच रहे हैं। एक्टर अपने करियर में बिजी हैं और शादी एक ऐसी चीज है जो सही समय आने पर होती है।"
यूरोप में छुट्टियां
प्रभास कल्कि की सफलता के बाद यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। वह जल्द की भारत वापस आकर शूटिंग शुरू करेंगे। प्रभास की चाचा के अनुसार 41 साल के प्रभास की अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है। अब देखना होगा कि एक्टर कब शादी के बंधन में बंधते हैं।
800 करोड़ रुपये का कारोबार
कल्कि 2898 AD ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अब तक 506.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। बता दें निर्माताओं ने इस फिल्म को बनाने में 600 करोड़ रुपये खर्च किए थे। इसके अलावा फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इतने 800 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब देखना होगा कि फिल्म कब तक 1000 करोड़ का आकड़ा पार करती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited