Pushpa 2 ने रिलीज से पहले ही तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड्स, अल्लू अर्जुन की फिल्म ने कमाए 1085 करोड़ रुपये!

पुष्पा 2: द रूल इस साल की मोस्ट अवेटड फिल्म में से एक है। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ने 1085 करोड़ रुपये का कुल प्री-रिलीज कलेक्शन किया है। इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हैं और बेस्रबी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा 2: द रूल इस साल की मोस्ट अवेटड फिल्म में से एक है। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। अल्लू अर्जुन की फिल्म रिलीज के पहले ही दमदार कमाई कर रही है। फिल्म रिलीज से पहले ही सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने कैसे रिलीज से पहले 1085 करोड़ की कमाई की है।

हर तरफ पुष्पा 2: द रूल के लिए फैंस की दीवानगी देखने को मिल रही है। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने 1085 करोड़ रुपये का कुल प्री-रिलीज कलेक्शन किया है। इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हैं और बेस्रबी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा 2: द रूल का थिएट्रिकल राइट्स 640 करोड़ रुपये में बिका है।

फिल्म ने अब तक की सबसे बड़ी डिजिटल डील की लिस्ट में शामिल हुई है। जिसमें नेटफ्लिक्स ने 275 करोड़ रुपये में अधिकार हासिल किए हैं। रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा 2: द रूल ने प्री-रिलीज बिजनेस पर दमदार कलेक्शन किया है। पुष्पा 2: द रूल ने 220 करोड़ रुपये आंध्र प्रदेश से। 200 करोड़ तेलंगाना से। तमिलनाडु से 50 करोड़ रुपये। कर्नाटक से 30 करोड़ रुपये। कर्नाटक से 30 करोड़ रुपये। केरल से 20 करोड़ रुपये और विदेशी बाज़ारों से 140 करोड़ रुपये कमाए हैं। वही फिल्म ने म्यूज़िक राइट्स 65 करोड़ रुपये में बेचे हैं। पुष्पा 2: द रूल के सैटेलाइट राइट्स 85 करोड़ रुपये में बिके हैं। नॉन-थियेट्रिकल राइट्स से फिल्म ने 425 करोड़ रुपये कमाए है।

ये भी पढ़ें : Pushpa 2 से पहले बढ़ी Allu Arjun की मुश्किलें, एक्टर ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited