Pushpa 2 से लीक हुआ फाइटिंग सीन का वीडियो, रिलीज से पहले ही धुआं उड़ा रहे हैं Allu Arjun

Pushpa 2 Video Leak: लीक हुए वीडियो में पुष्पा 2 के लिए इंटेंस क्लाइमेक्स फाइट सीन को फिल्माते हुए कास्ट और क्रू को दिखाया गया है। वहीं ट्विटर पर पुष्पा की घर का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुष्पा ( Allu Arjun) शादी के बाद श्रीवल्ली के साथ घर में रहने वाली है।

Pushpa 2 Video Leak

Pushpa 2 Video Leak

Pushpa 2 Video Leak: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 ( Pushpa 2) जल्द ही रिलीज होने जा रही है। अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun) और रश्मिका( Rashmika Mandanna) की जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। बेशक पुष्पा 2 की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है, फिर भी फैंस के बीच फिल्म का क्रेज बना हुआ है। अब पुष्पा 2 के सेट से शूट करते हुए वीडियो लीक हुई है। इसमें अल्लू एक्शन सीन शूट करते नजर आ रहे हैं। हालांकि ये वीडियो बाद में डिलीट कर दी गई थी।
लीक हुए वीडियो में पुष्पा 2 के लिए इंटेंस क्लाइमेक्स फाइट सीन को फिल्माते हुए कास्ट और क्रू को दिखाया गया है। फुटेज में, एक आदमी खून से लथपथ हार्नेस से लटका हुआ दिखाई देता है, जबकि अन्य लोग सेटअप में मदद कर रहे हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे फिल्म के लिए उत्साह बढ़ गया है। हालाँकि, प्रशंसक वायरल क्लिप में अल्लू अर्जुन या रश्मिका मंदाना को नहीं देख पा रहे हैं । जवाब में, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लिप लीक करने वाले व्यक्ति से वीडियो हटाने का आग्रह किया है, उन्होंने चिंता व्यक्त की है कि यह फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए बहुत कुछ प्रकट करता है।
वहीं ट्विटर पर पुष्पा की घर का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुष्पा ( Allu Arjun) शादी के बाद श्रीवल्ली के साथ घर में रहने वाली है। इन सभी क्लिप्स ने फैंस को उत्साहित कर दिया है जो पिछले कई साल से फिल्म की रिलीज के लिए टकटकी लगाए हुए हैं। बता दें कि पुष्पा 2 इसी साल के अंत 6 दिसम्बर को रिलीज होने जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited