Pushpa 2 OTT: रिलीज से पहले ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कब्जाई पुष्पा 2 के राइट्स, इतने करोड़ में हुई डील

नेटफ्लिक्स ने 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज से पहले ही फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं। नेटफ्लिक्स ने सभी भाषाओं में इसके पोस्ट-थियेट्रिकल रिलीज के राइट्स भी खरीद लिए हैं। पुष्पा 2: द रूल अल्लू अर्जुन की 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज का सीक्वल है।

Pushpa 2

Pushpa 2

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल रिलीज के पहले ही करोड़ों की कमाई कर रही है। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। अब बस कुछ महीनों के बाद फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा। हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने पुष्पा 2: द रूल के राइट्स खरीद लिए है। आइए जानते है कौन सा है वो प्लेटफॉर्म और कितने करोड़ में खरीद है उस प्लेटफॉर्म ने राइट्स।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज से पहले ही फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं। नेटफ्लिक्स ने 270 करोड़ रुपये में राइट्स खरीदे हैं। जानकारी के अनुसार प्लेटफॉर्म कंपनी और मेकर्स ने इस डील के लिए सारी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है। बता दें नेटफ्लिक्स ने सभी भाषाओं में इसके पोस्ट-थियेट्रिकल रिलीज के राइट्स भी खरीद लिए हैं। पहली ऐसी अफवाहें थी कि फिल्म की रिलीज डेट टल सकती है, लेकिन अब मेकर्स ने जानकारी दी है कि फिल्म 06 दिसंबर को ही रिलीज होगी।
अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल में लड़ाई
पुष्पा 2: द रूल अल्लू अर्जुन की 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज का सीक्वल है। ये फिल्म 6 दिसंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाली है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल के बीच जमकर लड़ाई होती नजर आएगी। वही रश्मिका मंदाना भी एक बार फिर श्रीवल्ली की भूमिका में नजर आएंगी।
ये सितारे आएंगे नजर
अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना के अलावा फिल्म में धनंजय, जगदीश प्रताप बंडारी, राव रमेश, अजय, सुनील, अनसूया भारद्वाज भी शामिल हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited