Pushpa 2: जान्हवी कपूर के चलते फिर टलेगी रिलीज डेट? बस इस शर्त पर अल्लू अर्जुन की फिल्म करेंगी एक्ट्रेस!

Pushpa 2: फिल्म पुष्पा 2 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग में देरी के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि अगर इस महीने तक शूट पूरा नहीं हुआ, तो मेकर्स की परेशानी बढ़ सकती है। अब एक चीज को लेकर अब भी पेंच फंसा हुआ है, वो है- फिल्म का स्पेशल डांस नंबर।

Pushpa 2

Pushpa 2

Pushpa 2: फिल्म पुष्पा 2 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग में देरी के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है। इस फिल्म के लिए फैंस काफी बेताब और हर पल की अपडेट की तलाश करते रहते हैं। इसी बीच हम फैंस के लिए एक और अपडेट लेकर आए है। ऐसा कहा जा रहा है कि अगर इस महीने तक शूट पूरा नहीं हुआ, तो मेकर्स की परेशानी बढ़ सकती है। अब एक चीज को लेकर अब भी पेंच फंसा हुआ है, वो है- फिल्म का स्पेशल डांस नंबर।
फिल्म के साथ-साथ इसके आइटम नंबर को भी काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के गाने ‘ऊ अंटावा’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। जब भी पार्टी में लोग ये गाना बजाना भूलते नहीं है। इस आइटम नंबर को समांथा रुथ प्रभु ने किया था, जिसे फैंस आज भी पसंद कर रहे हैं। अब फिल्म के दूसरे पार्ट में बहुत कुछ स्पेशल आइटम नंबर होने वाला है, लेकिन इस आइटम नंबर पर इस बार समांथा रुथ प्रभु नजर नहीं आएगी। मेकर्स ने इस आइटम नंबर के लिए श्री लीला और तृप्ति डिमरी के अलावा जान्हवी कपूर पर विचार किया था। मेकर्स इस आइटम नंबर पर कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।
एक्ट्रेस की बड़ी डिमांड
हाल ही में तेलुगु 360 डॉट कॉम पर एक रिपोर्ट छपी है. इससे पता लगा कि, देवी श्री प्रसाद और सुकुमार ने बहुत पहले ही ट्यून बना दी है। जल्द ही गाने की शूटिंग शुरू हो जाएगी, लेकिन जान्हवी कपूर ने इस स्पेशल गाने के लिए बड़ी डिमांड कर दी था। जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने इस स्पेशल आइटम नंबर के लिए 4 करोड़ रुपये की डिमांड की है। अब देखना होगा कि मेकर्स एक्ट्रेस की डिमांड पूरी करते हैं या किसी और को कास्ट करते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited