Raayan: बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई करने के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रायन, डेट हुई रिवील

Raayan: रायन फिल्म में धनुष लीड रोल में नजर आए थे। साथ ही इस फिल्म को धनुष ने ही डायरेक्ट किया था। रायन 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वही अब ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब ओटीटी पर रिलीज होगी।

Raayan

Raayan

Raayan: तमिल फिल्म रायन ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई की है। इस फिल्म में धनुष लीड रोल में नजर आए थे। साथ ही इस फिल्म को धनुष ने ही डायरेक्ट किया था। रायन 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वही अब ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब ओटीटी पर रिलीज होगी।
प्राइम वीडियो ने अनाउंस किया है कि तमिल एक्शन ड्रामा "रायन" का ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 23 अगस्त को किया जाएगा। सन पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को धनुष ने डायरेक्ट करने के साथ लीड रोल निभाया है। रायन में एसजे सूर्या, सेल्वा राघवन, सरवनन, संदीप किशन, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन, प्रकाश राज और अपर्णा बालमुरली जैसे टैलेंटेड एक्टर्स अहम रोल्स में हैं।
इन भाषाओं में हुई थी रिलीज
रायन धनुष की 50वीं फिल्म है और यह प्राइम वीडियो पर तमिल में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी, साथ ही तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में डब किए गए वर्जन भी उपलब्ध होंगे। यह 23 अगस्त से भारत और 240 अन्य देशों और क्षेत्रों में देखा जा सकेगा। बता दें कि यह एक्शन-ड्रामा प्राइम वीडियो की लेटेस्ट पेशकशों में से एक है।
क्या है रायन की कहानी
रायन की कहानी चार भाई- बहनों की है। जो खुद की सुरक्षा के लिए गांव छोड़ कर शहर आ जाते हैं। बड़े होते ही मनिकम (कालिदास जयराम) एक इमानदार कॉलेज स्टूडेंट होता है। रायन (धनुष) जिम्मेदार पिता जैसी भूमिका निभाते हैं। उनका रिश्ता उनकी बहन दुर्गा (दुशारा विजयन) के इर्द-गिर्द घूमती है। दुर्गा की शादी करने की रायन की कोशिश उसे दो गैंगस्टर्स, सेथु (एसजे सूर्या) और दुरई (सरवनन) के बीच सत्ता संघर्ष में ले जाती है। शहर में एक नया पुलिस अधिकारी (प्रकाश राज) शहर को साफ करने की कोशिश करने के लिए स्थिति का फायदा उठाता है। कहानी रायन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बढ़ती चुनौतियों के बीच अपने परिवार की रक्षा करने के लिए लड़ता है।
ये सितारे भी आए थे नजर
धनुष द्वारा डायरेक्टेड और सन पिक्चर्स के तले कलानिधि मारन द्वारा प्रोड्यूस, रायन में धनुष मुख्य भूमिका में हैं, और एसजे सूर्या, सेल्वा राघवन, सरवनन, संदीप किशन, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन और प्रकाश राज अहम भूमिकाओं में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited