Raja Saab: प्रभास क्यों फटाफट गिरा रहे अपनी फिल्म की फीस? क्या ये है बड़ा कारण

Raja Saab: प्रभास हाल ही में कल्कि 2989 AD में नजर आए थे। हाल ही के रिपोर्ट के अनुसार प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म की फीस कम कर दी है। आइए जानते है प्रभास ने ऐसा क्यों किया है।

Raja Saab

Raja Saab

Raja Saab: प्रभास हाल ही में कल्कि 2989 AD में नजर आए थे। इस फिल्म में प्रभास ने भैरव का किरदार निभाया था। वही रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में भैरव का रोल निभाने के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपये लिए थे। वही इस फिल्म क बजट भी 600 करोड़ था। हाल ही के रिपोर्ट के अनुसार प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म की फीस कम कर दी है। आइए जानते है प्रभास ने ऐसा क्यों किया है।
प्रभास अगली बार फिल्म द राजा साब में नजर आने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए प्रभास हर बार से कम फीस ले रहे हैं। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर ने फिल्म के लिए निर्माताओं पीपल मीडिया फैक्ट्री से फीस के रूप में मामूली रकम ली है। दिलचस्प बात यह है कि यही प्रोडक्शन कंपनी पहले प्रभास स्टारर आदिपुरुष के वितरण में भी शामिल थी। इस बारे में लोगों का कहना है कि प्रभास को अपनी फ्लॉप फिल्मों के कारण डर हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार प्रभास ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ की फीस ली है। राजा साब का निर्माण पीपल मीडिया फैक्ट्री बैनर के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा किया जा रहा है। प्रसिद्ध निर्माता उनमें से एक थे जिन्होंने तेलुगु राज्यों में प्रभास की आदिपुरुष के थिएट्रिकल राइट्स खरीदे थे। उन्हें बड़ी रकम का नुकसान हुआ और वे घाटे में चले गए। इसलिए, उस नुकसान की भरपाई के लिए प्रभास ने अपनी फीस कम कर दी है।
हॉरर-कॉमेडी में लंबी दाढ़ी और लंबे बाल
मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। मारुति द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। जिसके निर्माण में वीएफएक्स का यूज किया जा रहा है। इसके अलावा, फिल्म को एक मजेदार फिल्म के रूप में तैयार करने का प्लान है। इस फिल्म में प्रभास घनी दाढ़ी और लंबे बालों वाले लुक में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में मालविका मोहनन और निधि अग्रवाल भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2025 की शुरुआत में बड़े पर्दे पर आएगी और निर्माता इसे विभिन्न भाषाओं में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited