शूटिंग के समय Rajendra Prasad को मिली बेटी की मौत की खबर, हार्ट अटैक से हुआ निधन

साउथ जगत से दुखी करने वाली खबर सामने आई है। बता दें 5 अक्टूबर को दिग्गज तेलुगु अभिनेता राजेंद्र प्रसाद की बेटी की मौत हो गई है। सीने में तेज दर्द होने के बाद उन्हें देर रात हैदराबाद के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्होंने वहां दम तोड़ दिया।

Rajendra Prasad daughter died

Rajendra Prasad daughter died

साउथ जगत से दुखी करने वाली खबर सामने आई है। बता दें 5 अक्टूबर को दिग्गज तेलुगु अभिनेता राजेंद्र प्रसाद की बेटी की मौत हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। सीने में तेज दर्द होने के बाद उन्हें देर रात हैदराबाद के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्होंने वहां दम तोड़ दिया।
वही एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि गायत्री राजेंद्र प्रसाद की बेटी को पहले पेट में तेज दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के AIG अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन रात को उन्हे हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई। जिस समय गायत्री की हालत खराब हुई उस समय एक्टर राजेंद्र प्रसाद फिल्म की शूटिंग में थे। एक्टर राजेंद्र की बेटी की उम्र केवल 38 साल की थी। रिपोर्ट के अनुसार गायत्री का अंतिम संस्कार आज हैदराबाद में किया जाएगा।
जूनियर एनटीआर ने शेयर किया इमोशनल नोट
गायत्री की मौत के बाद से पूरा साउथ सिनेमा जगत सदमें में हैं। मौत की खबर सुनने के बाद सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपने अपने सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट शेयर किया है। जूनियर एनटीआर ने नोट शेयर करते हुए लिखा है- राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री मुझे बहुत प्रिय थी। गायत्री का निधन बहुत दुखद है। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। राजेंद्र प्रसाद और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।" जूनियर एनटीआर के अलावा नानी ने भी ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited