चेन्नई के अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत, इस वजह से डॉक्टर्स की निगरानी में हैं सुपरस्टार

Rajinikanth Admitted in Hospital: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक्टर को एक हार्ट प्रोसेस से गुजरना है। सोशल मीडिया पर भी अब फैंस रजनीकांत की हेल्थ को लेकर परेशान नजर आ रहे हैं। आइए यहां इस खबर पर एक नजर डालते हैं।

Rajinikanth Admitted in Hospital

Rajinikanth Admitted in Hospital

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Rajinikanth Admitted in Hospital: भारतीय एक्टर और सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक जो जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आ रही है, उसमें दावा किया जा रहा है कि एक्टर एक हार्ट से जुड़े प्रोसीजर से गुजरने वाले हैं। इस समय एक्टर की हालत स्थिर बताई जा रही है। फिलहाल न ही रजनीकांत के परिवार की तरफ से कोई जानकारी सामने आई है और न ही अस्पताल के ऑफिशियल की तरफ से। फैंस भी रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर परेशान हो रहे हैं। यह भी पढ़ें- Nagarjuna की होने वाली बहू ने अपने फ्यूचर बच्चों को दिखाने के लिए रखी ये खास तस्वीर, Aishwarya Rai भी आईं नजर

अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत

रिपोर्ट्स के अनुसार 30 सितंबर की देर रात के दौरान रजनीकांत को चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड अस्पताल ले भर्ती करवाया गया है। रिपोर्टों के अनुसार सुपरस्टार को एक हार्ट प्रोसेस से गुजरना है। जिसको लेकर ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है। उनका ये हार्ट प्रोसेस 1 अक्टूबर को कार्डियक कैथ लैब में किया जाएगा। जो हार्ट स्पेशलिष्ट डॉ साई सतीश करने वाले हैं।
रजनीकांत की हेल्थ से जुड़ी कोई इमरजेंसी नहीं है और न ही कोई घबराने की बाद है क्योंकि ये हार्ट प्रोसेस पहले से ही तय किया जाता है। हालांकि अभी तक कोई चिंता की बात नहीं है, यह एक ऐसा प्रोसेस है जिसकी जानकारी रजनीकांत को भी पहले से ही रही होगी। फैंस को फिलहाल एक्टर के बयान का इंतजार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited