सुपरस्टार Rajinikanth को गले लगाते नजर आए Big B , 'वेट्टैयान' के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Amitabh Bachchan Hugs Rajinikanth : हाल ही में बिग बी ने रजनीकांत( Rajinikanth) के साथ लेटेस्ट तस्वीरें साझा की है। वह अपनी अगली फिल्म वेट्टैयान की शूटिंग से समय निकालकर तस्वीरें लेते नजर आए, अमिताभ( Amitabh Bachchan) और रजनीकांत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Amitabh Bachchan Hugs Rajinikanth

Amitabh Bachchan Hugs Rajinikanth

Amitabh Bachchan Hugs Rajinikanth : बॉलीवुड बिग बी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वह कल्कि , केबीसी और सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में बिग बी ने रजनीकांत( Rajinikanth) के साथ लेटेस्ट तस्वीरें साझा की है। वह अपनी अगली फिल्म वेट्टैयान की शूटिंग से समय निकालकर तस्वीरें लेते नजर आए, अमिताभ( Amitabh Bachchan) और रजनीकांत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
तस्वीरें साझा करते अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “थाला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से जुड़कर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.. वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं.. अपनी विशाल महानता के बावजूद वही सरल, विनम्र और जमीन से जुड़े हुए दोस्त!!! ” वहीं इससे पहले, लाइक्रा प्रोडक्शन हाउस ने अपने एक्स हैंडल पर तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “भारतीय सिनेमा के दिग्गज! सुपरस्टार रजनीकांत और शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने बेजोड़ करिश्मे से मुंबई में वेट्टाइयां के सेट की शोभा बढ़ाते हैं। तस्वीरों में हम अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को स्टाइलिश ब्लैक फॉर्मल्स में पोज देते हुए देख सकते हैं। तस्वीरें शेयर होते ही फैंस ने रिएक्शन दिया.
बताते चले कि एक नए पोस्टर का अनावरण करने के साथ, उन्होंने यह भी घोषणा की कि फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी। लाइका प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर साझा किया और लिखा, “कुरी वेचाचु। वेट्टाइयां इस अक्टूबर में सिनेमाघरों की कमान संभालने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, शिकार का पीछा करने के लिए तैयार हो जाइए!” पोस्टर में रजनीकांत बंदूक के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited