Lal Salaam: Rajinikanth की 'लाल सलाम' बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी बवाल, ये 5 कारण बनाएंगे फिल्म को सुपरहिट

Lal Salaam: ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम को लेकर बज बना हुआ है। फिल्म में रजनीकांत मोइद्दीन भाई का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस महीने 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आइए जानते हैं वो पांच कारण जिस वजह से आपको रजनीकांत की ये फिल्म देखनी चाहिए।

lal salaam

Lal Salaam (credit pic: instagram)

Lal Salaam: साउथ सुपररस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सलाम को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्टर ने मोइद्दीन भाई का किरदार निभाया है। लाल सलाम से रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या डायरेक्शन में वापसी कर रही हैं। फिल्म में विष्णु- विशाल लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक ए.आर रहमान ने दिया है। मेकर्स ने कुछ समय पहले ही फिल्म से रजनीकांत का फर्स्ट लुक शेयर किया था। उनके इस लुक को लोगों ने खूब पसंद किया था। लाल सलाम इस महीन 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आइए जानते हैं आपको ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए।
Reason to Watch Rajinikanth Laal Salaam
1. रजनीकांत की परफॉर्मेंस
रजनीकांत की हर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। थलाइवा अपने हर किरदार में जान फूंक देते हैं। लाल सलाम में एक्टर मोइद्दीन भाई का रोल प्ले कर रहे हैं। मोइद्दीन भाई के रोल में उन्हें दर्शक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उनके फर्स्ट लुक ने ही दर्शकों का दिल जीत लिया था। एक्टर फिल्म में डॉन का किरदार निभाएंगे।
2. ऐश्वर्या रजनीकांत का डायरेक्शन
ऐश्वर्या रजनीकांत 8 साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रही हैं। फिल्म में बाप-बेटी की जोड़ी क्या कमाल दिखाती हैं। इसके लिए दर्शक उत्सुक हैं। ऐश्वर्या अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं। बतौर निर्देशक वो कितना जादू चला पाती है। इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।
3. दमदार स्टार कास्ट
लाल सलाम की स्टार कास्ट काफी दमदार है। लोगों को फिल्म से काफी उम्मीद है। फिल्म की कहानी क्रिकेट फीवर पर आधारित है। कैसे क्रिकेट के बीच की गेम जंग में बदल जाती हैं। रजनीकांत एक्शन अवतार में नजर आएंगे। फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है।
4. ट्रेलर ने जीता दर्शकों का दिल
फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म में आपको हर इमोशन देखने को मिलने वाला है। फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।
5. आखिरी फिल्म हुई थी ब्लॉकबस्टर
रजनीकांत की फिल्म मास्टर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि लाल सलाम को भी दर्शकों का दमदार रिस्पॉन्स मिलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited