Coolie के सेट से लीक हुआ Nagarjuna का एक्शन वीडियो, व्हाइट सूट बूट में दुश्मन की धज्जियां उड़ाते आए नजर

Coolie Movie Leak Video: फिल्म कुली के सेट से अभिनेता नागार्जुन( Nagarjuna) का एक्शन सीन लीक हो गया है। नागार्जुन सेट पर व्हाइट कोट में नजर आ रहे हैं। उनके बाल बढ़े हुए हैं और वह बेहद गुस्से में दिखाई दे रहे हैं.

Coolie Movie Leak Video

Coolie Movie Leak Video

Coolie Movie Leak Video: फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज( Lokesh Kanagraj) की अपकमिंग फिल्म 'कुली'( Coolie) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। रजनीकांत( Rajinikanth) और नागार्जुन ( Nagarjun) स्टार फिल्म का बज लगातार बना हुआ है। जब से लोकेश ने कुली की घोषणा की है तभी ये फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि फिल्म में कौन-कौन होगा इसकी कहानी कैसी होगी। वहीं अब इन्हीं सब चर्चा के बीच फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में नागार्जुन का एक्शन सीन लीक हो गया है।
फिल्म कुली के सेट से अभिनेता नागार्जुन( Nagarjuna) का एक्शन सीन लीक हो गया है। नागार्जुन सेट पर व्हाइट कोट में नजर आ रहे हैं। उनके बाल बढ़े हुए हैं और वह बेहद गुस्से में दिखाई दे रहे हैं, एक बार को तो नागार्जुन पहचान में भी नहीं आ रहे। वीडियो पर नजर डाले तो नागार्जुन किसी की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। उनके आस-पास पूरी भीड़ नजर आ रही है, फिल्म निर्माता एक्शन सीन शूट कर रहे हैं और भीड़ इसे देख रही है।
बताते चले कि नागार्जुन 'कुली' में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनके जन्मदिन पर फिल्म निर्माता ने पोस्टर साझा किया था, जिसमें नागार्जुन खूंखार अवतार में नजर आ रहे थे। 'कुली' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है , जो सोने की तस्करी से जुड़ी हुई है और फिल्म को मुख्य रूप से एक बंदरगाह पर शूट किया गया है। लोकेश कनगराज ने फिल्म की शूटिंग के लिए विजाग में डेरा डाल लिया है और 'कुली' की शूटिंग यहीं आगे बढ़ रही है। 'कुली' में रजनीकांत के साथ नागार्जुन, श्रुति हासन मुख्य किरदार में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited