Rajinikanth Vs Jr NTR: बॉक्स ऑफिस पर होगा देवरा और वेट्टैयन का क्लेश, दिखेगा किसमें कितना है दम

rajinikanth vs jr ntr: रजनीकांत और जूनियर एनटीआर एक साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाले हैं। थलाइवर की फिल्म वेट्टैयान दिवाली के दौरान आने वाली है तो वहीं तारक की देवराः पार्ट 1 भी उसी फिल्म के साथ रिलीज को तैयार है।

Rajinikanth

Rajinikanth

Rajinikanth vs jr ntr: सुपरस्टार रजनीकांत एक तरफ जहां अपनी आने वाली फिल्म 'वेट्टैयन' की शूटिंग के लिए बिजी हैं वहीं दूसरी तरफ जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म 'देवरा' के लिए जोरों से तैयारी कर रहे हैं। दोनों ही फिल्मों का फैंस बेस्रबी से कर रहे हैं, लेकिन अब खबर आ रही हैं कि ये दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस में टक्कर होने वाली है। इन दोनों ही फिल्मों के बारे में जानने के लिए फैंस इंतजार करते रहते हैं।
सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों हिमालय की यात्रा में हैं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' दशहरा की छुट्टियों के दौरान 10 अक्तूबर को रिलीज होगी। हाल ही में रजनीकांत ने अपनी नई फिल्म 'कुली' के बारे में भी जानकारी दी।
वीडियो हो रहा वायरल
हाल ही में एक वीडीयो वायरल हो रही है, जिसमें रजनीकांत एक योगी से बोल रहे हैं कि 'वेट्टैयन' का काम लगभग हो गया है। इस फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। वहीं अब दिलचस्प बात यह है कि जूनियर एनटीआर और कोराताला शिवा की पैन इंडियन एक्शन ड्रामा फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' भी सेम डेट पर रिलीज होगी। रजनीकांत और जूनियर एनटीआर की फिल्में एक साथ भिड़ेंगे।
Rajinikanth Vs Jr NTR: बॉक्स ऑफिस पर होगा देवरा और वेट्टैयन का क्लेश, दिखेगा किसमें कितना है दम
फहाद फासिल बनेंगे खलनायक
वेट्टैयन एक राजनीतिक-थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन जय भीम के प्रसिद्ध निर्देशक टी जे ज्ञानवेल ने किया है। रजनीकांत के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मंजू वारियर, राणा दग्गुबाती, फहाद फासिल, रितिका सिंह, दुशारा विजयन, राव रमेश, रक्षण, जीएम सुंदर और कई अन्य कलाकार शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार, फहाद फासिल एक खलनायक की भूमिका निभा सकते हैं।
जान्हवी कपूर भी शामिल
देवरा: पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आएंगे। निर्देशक कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, चैत्र राय, शाइन टॉम चाको, मुरली शर्मा और श्रीकांत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited